logo-image

Ira Khan Wedding: आमिर की लाड़ली बनीं नुपुर शिखरे की दुल्हन, शादी से वायरल हुईं वीडियोज 

इरा खान-नुपुर शिखारे कल रात शादी के बंधन में बंध गए और उनकी शादी के अनदेखे वीडियो सामने आए हैं.आमिर खान-किरण राव शादी के जश्न का आनंद लेते हुए थिरकते और ताली बजाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 04 Jan 2024, 11:23 AM

New Delhi:

Ira Khan Wedding: सुपरस्टार आमिर खान और फिल्म निर्माता रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइन बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी कर ली है. इस जोड़े ने बुधवार को मुंबई के बांद्रा स्थित एक फाइन स्टार होटल में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी शादी में मौजूद थे. अब, शादी समारोह के कुछ अनदेखे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें से एक में जोड़े को वचन लेते हुए दिखाया गया है. इस बीच, एक अन्य वीडियो में आमिर और किरण राव उत्सव का भरपूर आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इरा खान और नुपुर शिखरे की हुई शादी
गुरुवार की सुबह, इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें और नुपुर शिखारे को उनके विवाह समारोह में Vows लेते हुए दिखाया गया. वीडियो में इरा एक कागज पकड़े नजर आ रही हैं, जिस पर मन्नतें लिखी हुई हैं. उन्होंने कहा, "नूपुर शिखारे, मैं तुम्हें अपने वैध पति के रूप में स्वीकार करती हूं," जिसके बाद मेहमान खुशी से झूम उठे और तालियां बजाईं. नूपुर ने फिर कहा, "मैं, नूपुर शिखारे, तुम्हें, इरा खान को अपनी वैध पत्नी के रूप में स्वीकार करता हूं."

इस जोड़े को स्टेज पर इरा के माता-पिता रीना दत्ता, और आमिर खान, नूपुर की मां प्रीतम शिखारे, किरण राव, आजाद और अन्य लोगों सहित उनके करीबियों से घिरा हुआ देखा गया. जैसे ही जोड़े ने प्रतिज्ञा ली, एक रॉक गाना बजना शुरू हो गया. आमिर खान ने स्टेज पर अपने दामाद नूपुर को गले लगाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इरा खान ने डार्क ब्लू कलर का ब्लाउज पहना था, जिसके साथ पेस्टल गुलाबी रंग की हैरम पैंट और पेस्टल गुलाबी रंग का दुपट्टा घूंघट की तरह पहना हुआ था. इस दौरान नुपुर शिखरे स्टेज पर ब्लैक बनियान, व्हाइट शॉर्ट्स और ग्रीन स्नीकर्स में नजर आईं. इरा के साथ अपनी शादी के लिए उनका आउटफिट जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. हालाँकि, जैसे ही इरा और नुपुर इवेंट के बाहर तैनात पपराजी से मिलने के लिए बाहर आए, नुपुर ने ट्रेडिशनल ब्लू शेरवानी पहन ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान-किरण राव का वायरल वीडियो
इस बीच, एक और वीडियो जो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है, उसमें इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी में गायकों के एक ग्रुप को मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया गाते हुए दिखाया गया है. आमिर खान, किरण राव और उनके बेटे आजाद को थिरकते और तालियां बजाते देखा गया. जाहिर है, उन्होंने इरा और नूपुर की शादी का जमकर जश्न मनाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच, एक अन्य वीडियो में आमिर खान को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का स्वागत और अभिनंदन करते हुए दिखाया गया जब वे कार से बाहर निकले और वेन्यू में एंटर किया.