logo-image

पापा आमिर खान से ज्यादा मां के करीब हैं इरा खान, बताई इसके पीछे की वजह

इरा खान ने अपने माता-पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. इस दौरान इरा ने बताया कि माता-पिता के साथ रिश्ता अब तक का सबसे गहरा रिश्ता है.

Updated on: 20 Oct 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान है. इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पिता और अधिकांश स्टार किड्स के विपरीत, उन्होंने लाइट-कैमरा और एक्शन से दूर रहना चुना. हालांकि, उनके वाइब्रेंट पर्सनालिटी की वजह से सोशल मीडिया पर उनके बहुत बड़े फैन हैं. हालांकि, इरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियो में रही हैं और अक्सर अपने फैस और फॉलोअर्स के साथ अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स साझा करती रहती हैं. कुछ महीने पहले, उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने की बात स्वीकार की थी, अब एक हालिया इंटरव्यू में, इरा ने उस कठिन समय से गुज़रने के दौरान अपने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की.

इरा खान ने अपने पेरेंट्स के साथ रिश्ते पर बात की

हाल ही में एक इंटरव्यू में, इरा खान से पूछा गया कि क्या उनके पिता आमिर खान उनके बचपन के दिनों में उनकी वर्क कमिटमेंट की वजह से एबसेंट थे और इससे उनके साथ उनके संबंधों पर असर पड़ा है. इसके जवाब में, इरा ने स्वीकार किया कि उन्हें अपने माता-पिता के साथ अपने रिश्ते पर एक्टिव फॉर्म से काम करना पड़ा क्योंकि उनके अनुसार, आपके माता-पिता के साथ एक रिश्ता अब तक का सबसे गहरा रिश्ता है.


उन्होंने कहा, यह आपका अब तक का सबसे जटिल रिश्ता है, क्योंकि आप इस बात की सबसे अधिक परवाह करते हैं कि वे क्या कहते हैं. तो यह आपको सबसे अधिक एक्साइटेड करेगा, और यह आपको सबसे अधिक खुश भी करेगा. यह दोनों तरह से है. मुझे लगता है कि मेरी मां के साथ मेरे रिश्ते में कुछ चीज़ें थीं, और फिर कुछ ऐसी चीज़ें थीं जो मेरे पिता के साथ मेरे रिश्ते में भी थीं. मुझे लगता है कि मैं जिस दौर से गुजर रही थी, उसके कारण मुझे उन दोनों के साथ रिश्तों पर काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

इरा खान को अपनी मां से बात करना लगता है आसान 

इसके अलावा, उन्होंने आगे स्वीकार किया कि उनकी मां के साथ उनको बात करना आसान लगता है. क्योंकि उन्होंने शेयर किया, मुझे लगता है कि अभी, मेरी मां के साथ मेरी बातचीत में मेरे पिता की तुलना में थोड़ा आसान है. लेकिन मैं उन दोनों से उतना ही खुलकर बात करती हूं. हालांकि, मुझे लगता है कि मेरे मन में यह बात है कि मेरे पिता व्यस्त हैं, भले ही वह हमेशा कहते थे, 'अगर तुम्हें मेरी ज़रूरत हो, तो बस मुझे बुलाओ. अब मेरे मन में यह बात है कि मेरी मां हमेशा व्यस्त रहती हैं क्योंकि वह देखभाल करती हैं.