logo-image

Ira Khan Engagement: 'पापा कहते हैं...' पर जमकर थिरके आमिर खान, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

तालश अभिनेता को आइकोनिक गाने पर डांस करते हुए देखकर प्रशंसक आश्चर्य में पड़ गए, एक यूजर  ने लिखा,

Updated on: 19 Nov 2022, 07:54 PM

मुंबई:

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira khan) ने कल अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से सगाई कर ली है. जब से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था , लवबर्ड्स तब से ही अपनी रोमांस और मस्ती भरी तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करते रहते थे. कल पूरे हर्ष उल्लास के साथ दोनों ने सगाई कर ली. कपल्स ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर रस्मों को अदा किया. सगाई फंक्शन में इमरान खान, किरण राव और फातिमा शेख सहित कई मशहूर हस्ती और परिवार के सदस्य मौजूद थे. सभी ने कप्लस को आशीर्वाद और ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. ऐसे में जिन्होंने फंक्शन में सबसे ज्यादा धमाल मचाया, वो थे इरा के पापा और सबके ऑल टाइम फेवरेट एक्टर आमिर खान. आमिर खान ने सगाई में जबरदस्त डांस किया. 

उनके डांस की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है, आमिर खान ने व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना है और कयामत से कयामत तक के गाने 'पापा कहते हैं' पर डांस करके फंकशन का मज़ा दोगुना कर दिया. डांस का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, अगर ये कहा जाए इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग दी है तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें-Sushmita Sen Birthday: जन्मदिन पर सुष्मिता को एक्स बॉयफ्रेंड ने इस तरह किया विश

दो साल से कर रहे थे डेट

जब से वीडियो वायरल हुआ, तब से तलाश अभिनेता को आइकोनिक गाने पर डांस करते हुए देखकर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं , एक यूजर  ने लिखा, "बहुत प्यारा," और दूसरे ने कमेंट किया, "वह इस उम्र में भी इतने एक्टिव हैं."  अन्य ने लिखा, 'वाह क्या डांस हैं, लोगों ने फोटो देखने के बाद हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया. यह कपल पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की. दोनों को मुंबई में उनके सगाई समारोह के बाद पपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया.

अब आपको बताते हैं नुपुर शिखरे हैं कौन? नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं वो कई बॉलीवुड हस्तियों को भी अब तक ट्रेनिंग दे चुके हैं. जिनमें आमिर खान का नाम भी है  दोनों की लव स्टोरी 2020 में शुरू हुई थी. उसके बाद वैलेंटाइन वीक के दौरान कपल ने अपने रिश्ते की ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)