logo-image

Viral Video: इरा खान ने शादी के बाद मनाया एक्ट्रेस मिथिला पालकर का जन्मदिन, निभाया दोस्ती का फर्ज

मिथिला पालकर ने अपना जन्मदिन उदयपुर में नवविवाहित इरा खान और नुपुर शिखारे के साथ मनाया. उन्होंने अपने कट्टी बट्टी के को-स्टार्स इमरान खान और अभिषेक साहा के साथ भी रीयूनियन किया.

Updated on: 11 Jan 2024, 10:03 AM

New Delhi:

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: इरा खान और नुपुर शिखारे, जिन्होंने 3 जनवरी को मुंबई में रेजिस्टर्ड वेडिंग की थी, ने कल उदयपुर में एक ग्रैंड वेडिंग की थी. व्हाइट वेडिंग की तस्वीरों में न्यूली वेड जोड़े को इरा के माता-पिता आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्ता के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. अपनी सपनों जैसी शादी के बाद, इरा और नुपुर ने उदयपुर में अपनी दोस्त और एक्ट्रेस मिथिला पालकर का जन्मदिन मनाया.

मिथिला पालकर ने अपना जन्मदिन उदयपुर में नवविवाहित इरा खान-नुपुर शिखारे के साथ मनाया
मिथिला पालकर, जो 11 जनवरी को एक साल की हो गईं, ने आधी रात को अपने दोस्तों इरा खान, नुपुर शिखारे और जोड़े की शादी में मौजूद अन्य दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. वीडियो में नई दुल्हन इरा खान को मिथिला के जन्मदिन के केक पर मोमबत्ती जलाते हुए दिखाया गया है. इस बीच, जैसे ही बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे गाना बजता है, नूपुर शिखरे और अन्य दोस्त ताली बजाते हैं और उनके लिए गाते हैं. इरा अपने व्हाइट वेडिंग आउटफिट के ऊपर काली जैकेट पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान मिथिला को ब्लैक लॉन्ग कोट में भी देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

मिथिला फिर केक काटती है, और अपने दोस्तों को थोड़ा-थोड़ा हिस्सा खिलाती है. वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोबारा शेयर करते हुए मिथिला ने लिखा, "इतना खास जन्मदिन!" 

मिथिला पालकर का हुआ अपने कट्टी बट्टी के को-स्टार इमरान खान के साथ रीयूनियन
इस बीच, उदयपुर में इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के फेस्टिवल के दौरान, मिथिला पालकर ने अपने कट्टी बट्टी के को-स्टार्स इमरान खान और अभिषेक साहा के साथ भी रीयूनियन किया. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी और इसमें इमरान खान की आखिरी फिल्म प्रेजेंट थी. फिल्म में इमरान एक आर्किटेक्ट माधव 'मैडी' काबरा की लीड रोल में नजर आए थे, वहीं मिथिला पालकर ने उनकी बहन कोयल काबरा की भूमिका निभाई थी. अभिषेक साहा को मैडी के दोस्त विनय के रूप में देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये तीनों उदयपुर में इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी में मौजूद थे. शादी के फेस्टिवल से तीनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए, मिथिला ने लिखा, “रीयूनियन फोटो! #कट्टीबट्टी.” 

इरा खान और नुपुर शिखारे की उदयपुर में शादी
इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी का जश्न 7 जनवरी को उदयपुर में शुरू हुआ. मेहमानों के लिए एक वेलकम डिनर होस्ट किया गया, जिसके बाद अगले दिन मेहंदी समारोह और पायजामा पार्टी हुई. 9 जनवरी की सुबह, जोड़े और मेहमानों ने फुटबॉल के दोस्ताना खेल का आनंद लिया, जिसके बाद शाम को संगीत समारोह हुआ. संगीत समारोह के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. संगीत के दौरान आमिर खान, किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान ने इरा के लिए कई गाने गाए.

इस दिन होगा ग्रैंड रिसेप्शन
इसके बाद, इरा और नुपुर कथित तौर पर 13 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग का रिसेप्शन होस्ट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन सहित फिल्म इंडस्ट्री से आमिर खान के दोस्त और सहकर्मी शामिल होंगे. करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर, राजकुमार हिरानी, ​​आशुतोष गोवारिकर और जूही चावला मेहमानों की लिस्ट में हैं.