logo-image

आमिर की बेटी इरा खान ने जन्मदिन की ताजा तस्वीरों और विशेष संदेश के साथ ट्रोल्स को दिया जवाब

आमिर की बेटी इरा खान ने जन्मदिन की ताजा तस्वीरों और विशेष संदेश के साथ ट्रोल्स को दिया जवाब

Updated on: 16 May 2022, 02:45 PM

मुंबई:

आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए, इरा खान ने अपने जन्मदिन से कई नई तस्वीरें साझा कीं।

ट्रोलर्स के लिए एक विशेष संदेश साझा करते हुए, उन्होंने लिखा कि अगर वे उनकी पिछली तस्वीरों से नफरत करते हैं तो वह उन्हें नई सामग्री दे रही हैं। नई तस्वीरों में वह अपने दोस्तों और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ पूल टाइम एन्जॉय करती दिख रही हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, अगर हर कोई मेरे जन्मदिन की फोटो को लेकर मुझे ट्रोल कर रहा है, तो यहाँ कुछ और फोटोज हैं।

आखिरी तस्वीर में इरा दंगल की अभिनेत्री फातिमा सना शेख के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं।

जहां इंटरनेट पर बहुत सारे लोगों ने इरा के कमेंट सेक्शन में अपने पिता के सामने स्विमसूट पहनने की पसंद पर सवाल उठा रहे थे, वहीं पाश्र्व गायिका सोना महापात्रा ने इरा का बचाव किया था।

सोना ने लिखा था कि इरा खान की पसंद के बारे में नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान की कही गई बातों से जोड़कर देखने वाले सभी लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 साल की है। एक स्वतंत्र, सोच वाली, वयस्क महिला है। अपनी पसंद से वह कुछ भी कर सकती हैं। आपकी सलाह की आवश्यकता नहीं है। इस चर्चा करना बंद करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.