logo-image

Ira Khan-Nupur Shikhare wedding : रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिखें इरा और नुपुर, उदयपुर से सामने आया वीडियो

इरा खान और नुपुर शिखारे ने आज उदयपुर में शादी की शपथ ली और दोनों किसी परी कथा की तरह लग रहे हैं.

Updated on: 10 Jan 2024, 10:36 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान की शादी 3 जनवरी को नुपुर शिखारे से हुई. इस कपल ने मुंबई में एक रजिस्टर्ड मैरिज कर शादी के बंधन में बंध गए. नवविवाहित जोड़ा अपने परिवार के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर रवाना हो गया. ट्रेडिशनल वेडिंग सेलिब्रेशन के साथ उत्सव के समय को आगे बढ़ाते हुए, कपल अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में सेलिब्रेशन एंजॉय कर रहे हैं. इससे पहले दिन में, मेहंदी इवेंट बहुत एक्साइटमेंट के साथ आयोजित किया गया था और अब इंतजार खत्म करते हुए, कपल की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

शादी की पहली तस्वीर सामने आई

अभी कुछ समय पहले, इरा खान और नुपुर शिखारे की दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं. तस्वीर में, एक-दूसरे से प्यार करने वाला जोड़ा बेहद खुश दिख रहा है और तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए मुस्कुरा रहा है. इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें नवविवाहित जोड़े को रोमांटिक अंदाज में डांस करते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

 

आमिर खान की गायकी ने जीते दिल 

कल रात, संगीत समारोह में आमिर खान, उनकी एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद का समारोह में गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तीनों ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े का जश्न मनाने के लिए प्यारे गाने गाए, जिसमें इरा को 'फूलों का तारों का' की हार्दिक प्रस्तुति का विशेष समर्पण भी शामिल था. यह गौर करने वाली बात है कि, आज़ाद ने "एक हज़ारों में मेरी बहना है" गाना गाकर सुर्खियाँ बटोरीं.