logo-image

टीवी अभिनेता इकबाल खान ने शेयर किया इंदौर में शूटिंग का अनुभव

टीवी अभिनेता इकबाल खान ने शेयर किया इंदौर में शूटिंग का अनुभव

Updated on: 20 Jul 2022, 06:35 PM

मुंबई:

खतरों के खिलाड़ी 6 फेम इकबाल खान, जो इंदौर में अपने शो ना उमर की सीमा हो में व्यस्त हैं, ने शहर में शूटिंग के अपने अनुभव और इसके बारे में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया है।

इकबाल कहते हैं, मैं कई बार इंदौर आया हूं और मैंने इस शहर को बढ़ते और बेहतर होते देखा है। मुझे बहुत खुशी है कि अब मैं शहर के इस धारावाहिक के नायक की भूमिका निभा रहा हूं।

वह शहर के प्रसिद्ध बाजारों के बारे में बताते हुए कहते हैं, हालांकि हमें शहर का पता लगाने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला, फिर भी हम प्रसिद्ध सराफा बाजार में टहलने और कुछ व्यंजनों की कोशिश करने में कामयाब रहे।

उन्होंने आगे कहा, यहां के लोग बहुत गर्मजोशी से भरे हुए हैं और उन्होंने हमेशा मुझ पर प्यार बरसाया है। मुझे उम्मीद है कि मुझे इस खूबसूरत शहर में बार-बार आने का मौका मिलता रहेगा।

यह शो दो व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमता है, इकबाल खान द्वारा अभिनीत देव और रचना मिस्त्री द्वारा निभाई गई विधि, जो उनके बीच उम्र के अंतर के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं।

ना उमर की सीमा हो 26 जुलाई से शुरू हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.