logo-image

इकबाल खान का विद्या बालन संग काम करने का सपना जलसा के साथ पूरा

इकबाल खान का विद्या बालन संग काम करने का सपना जलसा के साथ पूरा

Updated on: 06 Sep 2021, 11:30 PM

मुंबई:

विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत आगामी फिल्म जलसा में नजर आने वाले अभिनेता इकबाल खान का कहना है कि वह हमेशा से विद्या के साथ काम करना चाहते थे और यह फिल्म उनके लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है।

इकबाल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, निर्माताओं ने एक उदार कलाकार को लिया है। मेरे लिए यह हमेशा सबसे महत्वपूर्ण कहानी है, और जलसा की सम्मोहक कहानी ने मुझे आगे बढ़ाया। यह एक शक्तिशाली, अद्वितीय है। शक्तिशाली पात्रों और कठिन परिस्थितियों की पैनी कहानी। मैं कहानी के बारे में विस्तार से बात नहीं कर सकता, लेकिन केवल इतना कह सकता हूं कि सुरेश त्रिवेणी (फिल्म के निर्देशक) ना कहने के लिए बहुत अच्छे हैं। हालांकि मेरा किरदार कि कास है, अगर उन्होंने मुझे लैम्पपोस्ट बजाने के लिए कहा होता, तो भी मैं मान जाता।

इकबाल टीवी सीरीज कैसा ये प्यार है, कहीं तो होगा, दिल से दिल तक और वेब सीरीज क्रैकडाउन में अभिनय के लिए जाने जाते हैं।

वह कहते हैं, मैं हमेशा विद्या के साथ काम करना चाहता था। सुरेश द्वारा निर्देशित उनके साथ एक फिल्म करना सोने पे सुहागा जैसा था। विद्या एक मानव डायनेमो की तरह है। वह सेट पर जो ऊर्जा लाती है वह अद्वितीय है।

यह फिल्म अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है और 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.