logo-image

IPL RCB vs RR: मैदान से विराट कोहली ने की फ्लाइंग किस की बौछार, शर्म से लाल हो गईं अनुष्का

विराट कोहली ने स्टेडिमय में मैच एंजॉय कर रहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए फ्लाइंग किया था.

Updated on: 23 Apr 2023, 08:12 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Flying Kiss Anushka Sharma: आईपीएल (IPL 2023) में आज रविवार (23 अप्रैल) को बेंगलुरू के चेन्नास्वामी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में आरसीबी ने 7 रन से जीत हासिल की है. क्रिकेटर विराट कोहली ने मैच में एक रिकॉर्ड भी बनाया. उन्होंने इस मैच में अपना 100वां IPL कैच पकड़ा था. इस रिकॉर्ड को बनाते ही कोहली ने स्टेडिमय में मैच एंजॉय कर रहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए फ्लाइंग किसेज की बौछार कर दी. ये देखकर अनुष्का शर्मा ब्लश करने लगीं.  

RCB vs RR के इस मैच में अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठती नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने ब्लू चेक शर्ट पहनी थी और सिर पर कैप लगाया था. इस कूल लुक में भी अनुष्का से काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. यहां एक्ट्रेस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अपने पति विराट कोहली और उनकी टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं. 

विराट ने अनुष्का को दिए फ्लाइंग किस
इस मैच में विराट ने 'RR' के दो बल्लेबाजों को कैच आउट किया और यशस्वी जायसवाल को कैच आउट करके IPL में 100वें कैच का अपना रिकॉर्ड बनाया. इसके बाद वो खुशी से अपनी पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस करते नजर आए. ये देखकर अनुष्का शर्मा के गाल शर्म से लाल हो गए और वो हंसने लगीं. विराट का ये दिलफेंक अंदाज फैंस को भी पसंद आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
विरुष्का की ये प्यार भरा मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीरों और वीडियो पर पर फैंस कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. विराट यूं भी अनुष्का के साथ रोमांटिंक होते नजर आते हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट की ये परफेक्ट जोड़ी हमेशा कपल गोल सेट करते नजर आती है. इससे पहले, आरसीबी के लिए पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए थे. तब अनुष्का शर्मा काफी उदास हो गई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🏏Rcbian 1k 🏆 (@kattar_rcb_samrthak18)

शनिवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को कुछ फैमिली टाइम बिताते देखा गया था. कपल ने ईद के मौके पर बेंगलुरु के एक लोकल रेस्टोरेंट में डिनर किया और होटल स्टाफ के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई थीं. कपल के फैमिली आउटिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.