logo-image

Spiderman Man: शुभमन गिल ने किया ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप, देखें वीडियो

'गुजरात टाइटंस' (Gujrat Titans) के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल ने ऋतिक रोशन को अपना फेवरेट एक्टर बताया है

Updated on: 19 May 2023, 11:31 AM

नई दिल्ली:

Shubman Gill Dance Video: क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों काफी चर्चा में हैं. आईपीएल (IPL 2023) के स्टार खिलाड़ी शोबिज इंडस्ट्री में भी अपना लक आजमा रहे हैं. एक इंटरव्यू में शुभमन ने बताया कि वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hiritik Roshan) के फैन हैं. 'गुजरात टाइटंस' (Gujrat Titans) के स्टार खिलाड़ीने ऋतिक को अपना फेवरेट एक्टर बताया. इतना ही नहीं शुभमन ने ऋतिक का सिग्नेचर डांस स्टेप भी किया. शुभमन गिल इन दिनों 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' (Spider Man Across The Spider Verse) को लेकर चर्चा में हैं.

एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में शुभमन से उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा गया था. यहां शुभमन ने बताया कि उन्हें ऋतिक रोशन बहुत पसंद हैं और वो उनके जबर फैन भी हैं. शुभमन ने धूम 2 में ऋतिक की एक्टिंग स्किल और डांस की भी तारीफ की. 

इतना सुनते ही जब इंटरव्यूअर ने उनसे ऋतिक के ब्लॉकबस्टर गाने एक पल का जीना पर थिरकने की डिमांड की. यहां शुभमन ने ऋतिक के गाने पर उनका सिग्नेचर डांस स्टेप भी किया. इसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "वाह...अच्छा डांस करते हैं." एक और यूजर ने लिखा- 'ऋतिक भी शुभमन का डांस देख इम्प्रेस हो जाएंगे.'

देसी स्पाइडर मैन का ट्रेलर का रिलीज हो चुका है, शुभमन इसमें पवित्र प्रभाकर नाम  के किरदार के लिए अपनी आवाज दे रहे हैं. एनिमेटेड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' को शुभमन पंजाबी और हिंदी में डब करेंगे. ये फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान शुभमन ने स्पाइडर मैन का सिग्नेचर पोज भी किया था. इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिलहाल शुभमन गिल IPL 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं. 16वें IPL सीजुन में शुभमन ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं. आईपीएल 2023 में गिल ने अब तक 13 मैचों में 576 रन बनाए हैं.