logo-image

Anushka Sharma Vamika: बेटी के लिए अनुष्का शर्मा ने खाई ये कसम, बड़े पर्दे से रहेंगी थोड़ा दूर

अनुष्का ने अपने पति विराट के साथ 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया था.

Updated on: 27 May 2023, 03:14 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma On Daughter Vamika:  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फ्रांस में आयोजित 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023) में डेब्यू किया है. कान्स से अनुष्का के ग्लैमरस लुक्स भी काफी पॉपुलर हो गए हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू भी चर्चा में हैं. इसमें बैंड बाजा बारात एक्ट्रेस अपने हसबैंड विराट कोहली के साथ शामिल हुई थीं. यहां अनुष्का ने अपनी फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि मां बनने के बाद अब वो ज्यादा कॉन्फिडेंट और हिम्मती बन गई हैं. ऐसे में वो अब बेटी की परवरिश करने के लिए फिल्मों से थोड़ी दूरी बनाना चाहती हैं. 

अनुष्का ने अपने पति विराट के साथ 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि मां बनने के बाद से उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं और अब वो किसी बाहरी शख्स से परमिशन नहीं लेती हैं, और न ही वो बेटी से आगे किसी को सोच सकती हैं. बेंगलुरु में प्यूमा के लिए एक इवेंट में बोलते हुए, अनुष्का ने कहा कि उन्हें और विराट को एहसास हुआ है कि उन दोनों के बीच, वामिका को अनुष्का की ज्यादा जरूरत है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने कहा, "मुझे पता है कि मेरी बेटी इस उम्र में है कि उसे मेरे ज्यादा जरूरत है. विराट एक अच्छे पिता हैं. वो मां और बाप दोनों के रूप में बेटी को संभाल लेते हैं, लेकिन बढ़ती उम्र में बेटी को एक मां की जरूरत ज्यादा होती है. हमने यह भी देखा है कि, उसे बस मेरी ज्यादा जरूरत है. हम उसे पहचानते हैं. इसलिए, मैंने वे कदम उठाए हैं. ”

दरअसल, अनुष्का ने फैसला किया है कि वो अबसे साल में एक ही फिल्म करेंगी. उन्होंने कहा, "मैं एक्टिंग एंजॉय करती हूं लेकिन मैं पहले की तरह ज्यादा फिल्में नहीं करना चाहती हूं. मैं साल में एक फिल्म करना चाहती हूं. मैं अब अपनी लाइफ को बैलेंस करना चाहती हूं. अपने परिवार और बेटी को वक्त देना चाहती हूं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस लेडी क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इससे पहले अनुष्का शर्मा आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं.