logo-image

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की Photo, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 20 Apr 2021, 06:06 PM

highlights

  • विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं
  • विराट-अनुष्का की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मौसम के बीच खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सुर्खियों में है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस प्यारी सी तस्वीर के साथ कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से कर रहें हैं डिजिटल डेब्यू

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या इस फोटो में कोई मैसेज है जो मैं देख नहीं पा रहा हूं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई कहना क्या चाह रहा है.' दोनों की इस तस्वीर में विराट की घड़ी भी नजर आ रही है. जिसे देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ये कोई घड़ी का विज्ञापन भी हो सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वहीं हाल ही में एक बेटी की मां बनीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अनुष्का और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं. इस बात की जानकारी विराट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. अनुष्का शर्मा के काम की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद अनुष्का ने कई हिट फिल्में दी हैं. आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शाहरुख के साथ फिल्म जीरो (Zero) में नजर आई थीं.