News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

लॉकडाउन में देखें फिल्मों के ये टॉप 5 Comedy Scene, हंसी रोकना होगा मुश्किल

कई लोग कुछ मजेदार फनी (Funny Video) देखने के लिए सर्च करते रहते हैं ताकि वो परिवार के साथ बैठकर फनी सीन देखते हुए ठहाके लगा कर हंस सकें

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Apr 2020, 02:32:09 PM
rajpal yadav

टॉप कॉमेडी वीडियो (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

Top 5 Comedy Scene: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आप सभी अपने-अपने घरों में बोर हो रहे होंगे ऐसे में हर कोई अपने मोबाइल और स्मार्ट टीवी पर फिल्में या पुराने सीरियल देख रहा है. वहीं कई लोग कुछ मजेदार फनी (Funny Video) देखने के लिए सर्च करते रहते हैं ताकि वो परिवार के साथ बैठकर फनी सीन देखते हुए ठहाके लगा कर हंस सकें. हम आपकी मुश्किल आसान करते हुए कुछ फिल्मों के ऐसे सीन बताएंगे जिन्हें आप परिवार के साथ बैठकर इंजॉय कर सकते हैं.

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड एक्टर विजय राज की. विजय राज (Vijay Raj) जब कॉमेडी करते हैं तो उनके अभिनय को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रन' (Run) में विजय राज ने कॉमेडी एक्ट से सबको हंसने पर मजबूर कर दिया था. फिल्म में विजय राज ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के दोस्त का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: 'रामायण' की 'त्रिजटा' आखिर क्‍या लगती हैं आयुष्मान खुराना की, जानें यहां

फिल्म में एक सीन है जिसमें विजय अपने दोस्त से मिलने दिल्ली आता है. विजय राज जब दिल्ली आते हैं तो सबसे पहले उनका बैग चोरी हो जाता है फिर वो अपने दोस्त तक पहुंचने कि कोशिश कर रहे होते हैं तो उन्हें भूख लगती है और वो 5 रुपय वाली बिरयानी खाने जाते हैं और फिर उसके बाद उनके मुंह से कौआ की आवाज आने लगती है. ये सीन देखने के बाद आप हंसी के ठाहके लगाने लगेंगे.

इसके बाद आता है इसी फिल्म का दूसरा सीन जिसमें एक व्यक्ति विजय राज (Vijay Raj) को छोटी गंगा बता कर नाले में कूदा देता है और उनके कपड़े भी चुरा लेता है. इसके बाद वो अपने दोस्त को ऐसे ही रैंडम नंबर मिला कर फोन करते हैं तो ऐसे व्यक्ति को फोन करते हैं जो 90 साल के होते हैं और उनकी मौत हो चुकी होती है इस पर विजय कहते हैं कि एक महीने पहले इलाहाबाद से चला था तो तीस का था एक ही महीने में कैसे 90 साल का हो गया ये सब उनके डायलॉग सुनकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी.

वहीं इसी फिल्म का एक और सीन जिसमें विजय राज (Vijay Raj) अपने पिता को याद करते हैं वो सीन तो आपको जरूर देखना चाहिए. 

अब बात करते हैं फिल्म भूल भूलैया की. इस फिल्म में कई सीन्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस फिल्म के एक सीन में राजपाल यादव खुद लाल सिंदूर पूरे शरीर पर लगाए हुए अक्षय कुमार से बात करते नजर आते हैं. वो अपने आप को सही करने का उपाय अक्षय कुमार से पूछते हैं. यकीन मानिए फिल्म का ये सीन आपके चेहरे पर हंसी ला देगा.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में बेजुबानों की मदद को आगे आए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान

वही फिल्म चुपके-चुपके में भी राजपाल यादव ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया. इस फिल्म के एक सीन में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति गुजराती भाषा में सभी को खाना खाने को कहता है तो राजपाल यादव उसका दूसरा मतलब समझ लेते हैं और खाना खाने से मना कर देते हैं. इस सीन को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

First Published : 18 Apr 2020, 02:32:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.