logo-image

गदर 2 के सक्सेज से इंस्पायर हुए सुभाष घाई, अपनी इस फिल्म को दोबारा करेंगे रिलीज

फिल्म खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, फिल्म निर्माता सुभाष घाई 4 सितंबर को संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ अभिनीत फिल्म को फिर से रिलीज करेंगे.

Updated on: 22 Aug 2023, 03:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्मों में से एक खलनायक के डायरेक्ट सुभाष घाई इन दिनों फिल्म के सेकंड पार्ट पर काम कर रहे है. हाल ही में गदर 2 भी रिलीज हुई थी, जो देखते ही देखते बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है, गदर 2 की धमाल को देखते हुए डायरेक्टर सुभाष घई ने खलनायक को एक बार रिलीज करने का फैसला किया है. इस साल जून में संजय दत्त ने अपनी हिट फिल्म खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के बारे में भी पोस्ट किया था.  

सुभाष घई ने फिल्म को लेकर बात की

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई ने फिल्म को अपने ऑडियंस के लिए वापस लाने के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने पहले ही मुक्ता आर्ट्स सिनेमा के माध्यम से 4 सितंबर को खलनायक को रिलीज करने की प्लानिंग बनाई है, जहां हमारे पास 100 से अधिक स्क्रीन हैं. हम प्रेस के साथ फिल्म की दोबारा रिलीज का जश्न मनाएंगे. 

रीमेक बनाने के लिए लोगों ने किया रिक्वेस्ट

फिल्म निर्माता कहते हैं कि खलनायक, कर्मा, सौदागर और परदेस सभी बड़ी फिल्में हैं, और उन्हें कई निर्माताओं और स्टूडियो ने इन फिल्मों का रीमेक बनाने या उनके सीक्वल बनाने के लिए कहा है. तो आप जल्द ही हमारी कंपनी से इन बड़ी प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक के सीक्वल के बारे में कुछ खबरें सुन सकते हैं. हमारे पास एक कहानी एक्सपेरिमेंट है. वे कहानी पर काम करते रहते हैं और मैं उसका हेड हूं. लोगों को पुरानी यादें पसंद हैं और खलनायक के बल्लू बलराम बड़े पैमाने पर स्क्रीन पर दिखाई दे सकते हैं. 

गदर 2 की सफलता के बाद मुझे मेसेज मिले

उन्होंने आगे कहा कि ''गदर 2 की सफलता के बाद मुझे कई संदेश मिल हैं. जैसे 'आप खलनायक 2 क्यों नहीं बनाते?' इसलिए हम इस पर विचार कर रहे हैं और आप जल्द ही इस बारे में सुनेंगे. इसमें संजय के साथ और एक नया सितारा होगा. ये दोनों फिल्म एक साथ होंगे.

संजय दत्त का इंस्टाग्राम पोस्ट

जून में संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, मैं भारतीय स्क्रीन के सबसे महान निर्देशकों में से एक सुभाष जी, आदर्श राम बनने के लिए जैकी दादा और गंगा बनने के लिए माधुरी और खलनायक की पूरी कास्ट और क्रू को बधाई देना चाहता हूं. मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए आभारी और गौरवान्वित हूं. इसके हर पल को संजोकर रखता हूं. 30 साल बाद भी यह ऐसी लगती है जैसे कल ही बनी फिल्म हो, इस फिल्म को बनाने और मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए सुभाष जी और मुक्ता आर्ट्स को धन्यवाद. उन सभी फैंस को धन्यवाद जिनके प्यार ने खलनायक को क्लासिक बना दिया है.