logo-image

The Archies की रैपी-अप पार्टी की इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल, Suhana Khan-Khushi Kapoor इस तरह आए नजर

बॉलीवुड स्टार किड्स जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में उनके पेरेंट्स के साथ-साथ उनके फैंस और इंडस्ट्री के तमाम लोग भी काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 22 Dec 2022, 09:02 PM

highlights

  • 'द आर्चीज' में पहुंचे ये कलाकार
  • पार्टी से इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल
  • दर्शकों ने फिल्म के लिए जताई एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार किड्स जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में उनके पेरेंट्स के साथ-साथ उनके फैंस और इंडस्ट्री के तमाम लोग भी काफी एक्साइटेड हैं. गौरतलब है कि बीते दिन 'द आर्चीज' की रैप-अप पार्टी रखी गई थी. जिसमें फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कदम रखने जा रहे कई लोगों ने तो शिरकत की ही, साथ ही कई अन्य कलाकार भी पार्टी में पहुंचे. हाल ही में पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आयी हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वहीं, लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

आपको बता दें कि इन तस्वीरों को डेलनाज ईरानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने जोया अख्तर, सुहाना खान, खुशी कपूर के साथ कभी सेल्फी ली है, तो कभी अन्य कलाकारों के साथ तस्वीरें खिंचाईं हैं. आखिरी तस्वीर में फिल्म का 'रैप-अप केक' देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और यह न केवल इस शानदार साल के लिए बल्कि द आर्चीज के लिए भी एक सॉलिड रैप है. फिल्म के अमेजिंग कास्ट और क्रू के साथ एक मजेदार रात की कुछ झलकियां!' इसके साथ उन्होंने जोया अख्तर, टाइगर बेबी प्रोडक्शन्स, नंदिनी श्रीकांत और उनकी पूरी टीम को विशेष धन्यवाद दिया. उन्होंने आगे लिखा, 'हैप्पी थर्सडे, आशा है कि आपका दिन प्यारा हो.'

यह भी पढ़ें- Agastya Nanda- Suhana Khan के बीच पक रही 'खिचड़ी', परिवारवाले भी शामिल!

आपको बताते चलें कि ये फिल्म 'द आर्चीज' 1960s पर सेट पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक 'आर्चीज कॉमिक्स' पर आधारित है. जिसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से सुहाना और खुशी के अलावा अगस्त्य नंदा, मीहिर अहुजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना डेब्यू के लिए तैयार है.