logo-image

Indira Gandhi Birth Anniversary : इंदिरा गांधी की पुरानी तस्वीर साझा कर कंगना रनौत ने शेयर किए अपने जज्बात

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर खबरों में रहती हैं, वो अपनी बातों को रखने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. क्वीन ने आज दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी 105वीं जयंती पर याद किया है.

Updated on: 19 Nov 2022, 04:17 PM

नई दिल्ली :

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर खबरों में रहती हैं, वो अपनी बातों को रखने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. क्वीन ने आज दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी 105वीं जयंती पर याद किया है, जो हर साल 19 नवंबर को पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती (Indira Gandhi Birth Anniversary) के रूप में मनाई जाती हैं.  इंदिरा गांधी आज तक भारत की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री थीं.  कंगना ने इंदिरा गांधी की एक तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और लिखा, 'एक महिला केवल अपने शरीर के बारे में क्यों है? उसके पास एक विजेता का दिमाग, एक फीनिक्स की भावना और एक तानाशाह की शक्ति थी...जन्मदिन मुबारक हो श्रीमती गांधी.' उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें -  Sushmita Sen B'Day : चारु असोपा ने ननद सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर कही ऐसी बातें, सुनकर चौंके फैंस...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  फिल्म में कंगना के अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और विशाक नायर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

जहां कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, वहीं अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जे पी नारायण की भूमिका निभाएंगे. श्रेयस को दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में देखा जाएगा और महिमा चौधरी सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि फिल्म इमरजेंसी के अलावा, कंगना प्रदीप सरकार की आने वाली फिल्म में भी नजर आएंगी, जिसमें वो बंगाली थिएटर लेजेंड बिनोदिनी दासी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.