News Nation Logo

मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ हादसा , कंटेस्टेंट ने ही कर दिया ऐसा काम

मलाइका के साथ एक ऐसा वाकया हुआ है. जो थोड़ा अजीब था .बतादें कि एक कंटेस्टेंट ने उन्हें बुरी तरह से डरा दिया है.जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Oct 2021, 10:32:22 AM
Malaika Arora

Malaika Arora (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

इन दिनों डांस रियलिटी शो की चर्चा खूब ज्यादा हो रही है .इसी के साथ अब एक और डांस शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer)अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. जिसकी टैग लाइन 'बेस्ट का नेक्स्ट' है.इस शो का पहला सीजन साल 2020 में आया था. जिसकी जज  कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora),और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis)हैं.लेकिन शो के वापसी होने से पहले मलाइका के साथ एक ऐसा वाकया हुआ है. जो थोड़ा अजीब था .बतादें कि एक कंटेस्टेंट ने उन्हें बुरी तरह से डरा दिया है.जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है .शो का का लॉन्च इवेंट शुक्रवार को हुआ. इसमें मलाइका ने बताया कि एक कंटेस्टेंट ने उनके गालों को छू लिया था. जिसके बाद अदाकारा कुछ देर के लिए बुरी तरह से डर गई थीं.लेकिन इन सब बातों के दौरान एक दूसरे वाकया ने मलाइका को अच्छा फील कराया. 

इंडियाज बेस्ट डांसर में हुआ कुछ ऐसा -

बतादें कि इन बातों का जिक्र करते हुए मलाइका कहती हैं, 'हां मैं बहुत ज्यादा डर गई थी. क्योंकि यह कोविड का समय है. ऐसे में  कंटेस्टेंट का सीधा मेरे पास आना, मेरे गाल को छू लेना . थोड़ा अजीब था .एक पल के लिए तो मैं बेहद डर गई थी. वो ऐसा बड़े प्यार से कर रहा था और इस बात की मुझे बेहद खुशी है.' इसके आगे मलाइका आगे कहती हैं, 'लेकिन हां, ये बात सच है कि मैं एक पल के लिए बेहद डर गई थी और मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि उस कंटेस्टेंट का हाथ सैनेटाइज है भी या नहीं.'उनकी यह बात इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.उनकी इस बात पर कोरियोग्राफर गीता ने भी अपनी बात रखी. गीता ने कहा, 'यह बेहद रेयर था क्योंकि मलाइका एक बड़ी पर्सनालिटी हैं, कौन डायरेक्टली जाकर उनके गालों को इस तरह से छू सकता है? हमारे पास भी ऐसा करने की हिम्मत नहीं है, असल में उस कंटेस्टेंट के पास ऐसा करने के गट्स थे मुझे लगता है कि यह काफी स्वीट था.

जानें इसे भी -

मलाइका की बात करे ,तो वो आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है . कभी अपने रिश्तों को लेकर कभी अपने लुक को लेकर .फैंस उनके लुक को हमेशा पसंद करते है.मलाइका अपने हेल्थ को लेकर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है .उनकी खूबसूरती की बात होना तो लाजमी है .इस उम्र में भी खुद को इतना फिट रखती है यह सराहनी लोगों को हैरानी होती है इस बात पर की आज भी वो इतनी सुंदर और फिट कैसे है?एक्ट्रेस की फैंस फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है .वो सोशलमीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट कर सोशलमीडिया पर आग लगा देती है . फैंस उनके सभी पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते है .

First Published : 10 Oct 2021, 10:32:22 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.