News Nation Logo
Banner

इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 की विनर बनी Saumya Kamble

सौम्या कांबले को सोनी एंटरटेनमेंट की ओर से 15 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया और इसके साथ साथ उन्हें एक शानदार गाड़ी भी इनाम के तौर पर दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Jan 2022, 10:42:01 AM
Saumya Kamble

Saumya Kamble (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 (India’s Best Dancer 2) का विनर मिल चुका है. जो इस खबरों में लगातार बना हुआ है. इस पल के लिए दर्शक भी टकटकी लगाए बैठे हुए थे. आखिर कार इंतजार खत्म हुआ और महाराष्ट्र के पुणे (Pune) शहर की डांसर सौम्या कांबले (Saumya Kamble) इस सीजन की विनर बनी.  इस सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम करते सौम्या ने अपना और अपने घर वालों का नाम रौशन कर दिया है.  आपको बता दें कि सौम्या कांबले को सोनी एंटरटेनमेंट की ओर से 15 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया और इसके साथ साथ उन्हें एक शानदार गाड़ी भी इनाम के तौर पर दी गई है. वहीं इस पूरे सीजन में सौम्या की कोरियोग्राफर रही वर्तिका झा (Vartika Jha) को भी इस खास मौके पर सम्मानित किया गया है.

यह भी जानें -   जया प्रदा के सामने छूट जाते थे इन हीरो के पसीने ऐसे देती थी मात पर्दे पर

बता दें, वर्तिका झा को 5 लाख का चेक दिया गया है. इसके साथ ही वर्तिका की यह लगातार दूसरी जीत है. उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 1 के कोरियोग्राफर टाइगर पॉप को भी कोरियोग्राफ किया था. बेस्ट 5 फाइनलिस्ट में से जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप और ओडिशा की रोजा राणा को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया है. असम के रक्तिम ठाकुरिया को इस प्रतियोगिता में तीसरा स्थान मिला तो जमरूध को चौथा स्थान दिया गया. इन सभी कंटेस्टेंट्स को भी 1 लाख रूपए का चेक दिया गया. इन सब से हटकर बात करे तो सौम्या तबियत खराब होने के चलते शो में नहीं दिखाई दी थी. 

First Published : 10 Jan 2022, 10:42:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.