logo-image

कपिल शर्मा: मुंबई ने मेरे जैसे स्कूटर वालों को करियर बनाने का मौका दिया

कपिल शर्मा: मुंबई ने मेरे जैसे स्कूटर वालों को करियर बनाने का मौका दिया

Updated on: 20 Jan 2022, 03:50 PM

मुंबई:

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों के कुछ किस्से साझा किए हैं।

एक बातचीत में, अपने शुरूआती संघर्ष के दिनों के बारे में बताते हुए, कपिल ने कहा कि मेरी ऐसी कोई योजना नहीं थी। अगर मैं बताऊंगा कि मैंने कैसे काम शुरू किया तो लोग हंसेंगे। मैंने पहले बीएसएफ के लिए कोशिश की, फिर सेना में गया। मेरे पिता और चाचा पुलिस बल का हिस्सा थे। लेकिन पापा काफी संगीतकारों को जानते थे और उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया। वह चाहते थे कि मैं जीवन में कुछ बड़ा या रचनात्मक करूं।

कपिल ने कहा कि मुझे याद है कि मैं पहली बार अपने दोस्तों के साथ मुंबई आया था। हम निर्देशकों की तलाश में जुहू बीच पर घूमते थे जैसे कि हमारे पास जीवन में करने के लिए बेहतर कुछ नहीं था। तब से अब तक - चीजें बहुत बदल गई हैं।

मुंबई ने मेरे जैसे स्कूटर वालों को एक मंच पर खड़े होने और लोगों का मनोरंजन करने का मौका दिया है।

स्टार कॉमेडियन ने कहा कि मुझे याद है मैं बिलकुल नया था मुंबई में और इस बात से अनजान था कि मेरे रास्ते में क्या आ रहा था। मैं मुंबई की हलचल भरी सड़कों के माध्यम से अपना रास्ता बना रहा था, मैं अभी जहां हूं, वहीं होने का सपना देख रहा था।

कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.