logo-image

Indian Police Force: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर, पुलिस वर्दी में छा गए स्टार्स

Rohit Shetty Web Series: रोहिट शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स धमाकेदार एंटरटेनर होने वाली है. आज 16 दिसंबर को आखिरकार इसका टीजर रिलीज हो गया है.

Updated on: 16 Dec 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली:

Indian Police Force Teaser: गोलमाल, सिंघम जैसी मास एंटरटेनर फिल्म देने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी नया प्रोजेक्ट लेकर हाजिर हैं. वो ओटीटी पर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फ़ोर्स को लेकर चर्चा में हैं. ये बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली वेब सीरीज़ भी होने वाली है. आज 16 दिसंबर को मेकर्स ने इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर रिलीज कर दिया है. इसकी पहली झलक में ही धमाकेदार एक्शन और रोमांच देखने को मिल रहा है. रोहित शेट्टी निर्देशित इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय अहम रोल में हैं. कुछ ही मिनटों के इस टीजर में तीनों स्टार अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं. खासतौर पर शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन सीन्स देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इंडियन पुलिस फ़ोर्स 19 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिलहाल सीरीज के कॉन्सेप्ट ने दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी थी. ऐसे में आज इसका टीज़र  रिलीज़ हो चुका है. इसमें सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट के लुक्स की झलक देखने को मिली है. टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस की वर्दी में काफी डैशिंग लग रहे हैं. वहीं विवेक ओबरॉय अपने शानदार अभिनय से रिझा लेते हैं. शिल्पा शेट्टी का एक्शन कमाल है. टीजर देखकर लगता है आतंक से शहर को बचाने की कोशिशों के बीच ये सिपाही अपनी जान पर भी खेल जाएंगे.

टीजर रिलीज से पहले टीम के एक आधिकारिक बयान में कहा गया था कि “प्राइम वीडियो की एक्शन सीरीज़...इंडियन पुलिस फोर्स रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित का टीजर कल 16 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा. 

रोहित शेट्टी की ये हाई-ऑक्टेन एक्शन ब्लॉकबस्टर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों में रिलीज होगी.