logo-image

तो क्या 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए राधिका से पहले ये एक्ट्रेस थी दिनेश विजान की पहली पसंद

इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं जो फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली हैं

Updated on: 03 Sep 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में इरफान खान (Irfan Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) संग काम करने के लिए बेताब हैं. राधिका ने यहां बीच क्लीनअप अभियान के दौरान मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा, ''अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बड़ा मजा आया. मैं फिल्म की रिलीज को लेकर वाकई में उत्साहित हूं. मैं बस पोस्टर, टीजर या किसी भी चीज के रिलीज का इंतजार कर रही हूं ताकि मैं उसे आप सबके साथ शेयर कर सकूं.'

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) की सीक्वेल है. फिल्म में राधिका कथित तौर पर इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को उनकी 'पत्नी' ने भेजा पिज्जा, शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

How dare you? Tumhaara koi haq nahi banta ke tum itni khoobsurat lago . . Not fair😉 #lakmefashionweek2019❤️

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

फिल्म में अपने सह-कलाकारों के बारे में उन्होंने कहा, 'इरफान मैजिक हैं. वह हमारी इंडस्ट्री का हीरा हैं. अपने करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करने का मौका पाकर मैं धन्य हूं. ऐसा करीना के साथ भी है. वह बेहद खूबसूरत हैं.वह एक डीवा हैं और एक प्रतिभाशाली कलाकार भी.'

यह भी पढ़ें- Dream Girl नुसरत भरुचा से 'एक मुलाकात' करते हुए दिखे आयुष्मान खुराना, देखिए ये VIDEO SONG

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि राधिका वाले किरदार के लिए सारा अली खान का चुनाव हुआ था. हालांकि बाद में फिल्म के प्रड्यूसर ने अनाउंस किया कि इस रोल में राधिका को लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 19 साल की उम्र में ड्रग्स के आदी हो गए थे जस्टिन बीबर, बताया- जिम्मेदार है स्टारडम

View this post on Instagram

✌️

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है. इसमें इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली हैं. हाल ही में उनका लुक भी सोशल मीडिया छाया हुआ था. तो वहीं इस फिल्म में इरफान एक दुकानदार का रोल निभाएंगे.

(इनपुट - आईएएनएस से)