News Nation Logo
Banner
Banner

Delhi Violence: विशाल भारद्वाज ने कसा तंज, बोले- जानवर भी डर गए...

कई नेशनल अवार्ड जीत चुके म्यूजिक डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) का एक ट्वीट (Twitter) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Mar 2020, 11:50:51 AM
vishal bhardwaj

विशाल भारद्वाज (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में हुई सांप्रदायिक हिंसा (Delhi Violence) से लोग अभी तक उबर नहीं पाए हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहते हैं जो लोगों को झकझोर कर रख देती हैं. इसी हिंसा पर कई नेशनल अवार्ड जीत चुके म्यूजिक डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: Video: कैटरीना कैफ जैसा फिगर पाना है आसान, बस करना होगा ये काम

राइटर-डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj Twitter) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुन के दिल्ली पुलिस के अफसाने जानवर डर गए हैं जंगल में.' विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के इस ट्वीट पर लोग अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने रखते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की Throwback Photo, फैंस बोले- वो सुनहरे दिन...

आपको बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक करीब 46 लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इसके साथ ही करीब 100 से अधिक घायलों का इलाज चल रहा है. दिल्ली हिंसा को लेकर 369 एफआईआर दर्ज किए गए है और 1284 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने दिल्‍ली हिंसा (Delhi Violence) के पोस्‍टरब्‍वॉय शाहरुख खान का लोकेशन भी अब ट्रेस कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि शाहरुख खान उत्‍तर प्रदेश के बरेली में छिपा हुआ है. बता दें कि हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट पहने शख्स की पहचान शाहरुख खान के रूप में की गई थी.

First Published : 03 Mar 2020, 11:50:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो