logo-image

अनीस बज्मी के चेहरे पर मुस्कान ला देता है ये अभिनेता, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने ट्विटर पर अपनी और अजय (Ajay Devgn) की एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 22 Jul 2019, 05:28 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) का कहना है कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) जब भी उनसे मिलते हैं, उनके चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने ट्विटर पर अपनी और अजय (Ajay Devgn) की एक तस्वीर शेयर की है. दोनों फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) की सेट पर मिले थे.

तस्वीर के कैप्शन में निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने लिखा, 'हम भले ही हर दिन नहीं मिलें, लेकिन आखिरी बार हमने जहां बात छोड़ी होती है, वहीं से हम फिर जुड़ते हैं. सेट की सारी 'पागलपंती' के बीच अजय देवगन जब हम सबसे मिलने आते हैं तो मेरे चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं. दोस्त, हमेशा के लिए.'

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, कहा- मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड मत खेलो

अजय और बज्मी ने 'प्यार तो होना ही था', 'दिवानगी' और 'हलचल' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 'पागलपंती' इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड रोहमन का हाथ थामे नजर आईं सुष्मिता सेन, फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे साथ चलो

फिल्म में अजय युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं संजय रणचोरदास सवाभाई रावाड़ी 'पागी' का किरदार निभाएंगे. पागी एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो किसी के पैरों के निशान से उसकी राष्ट्रीयता, लिंग, ऊंचाई और वजन का पता लगा सकता है. अभिषेक दुधैया फिल्म का निर्देशन करेंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)