logo-image

फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती

दीपक (Deepak Chahar) आईपीएल 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में प्रपोज कर चर्चा में आए थे. अब दीपक चाहर की गॉर्जियस और स्टनिंग बहन मालती चाहर (Malti Chahar) फिल्मों में डेब्यू करने की खबर की वजह से सुर्खियों में हैं

Updated on: 02 Nov 2021, 02:45 PM

highlights

  • मालती चाहर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं
  • मालती क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन हैं
  • मालती को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. दीपक आईपीएल 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में प्रपोज कर चर्चा में आए थे. अब दीपक चाहर की गॉर्जियस और स्टनिंग बहन मालती चाहर फिल्मों में डेब्यू करने की खबर की वजह से सुर्खियों में हैं. मालती चाहर जल्द ही बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाली हैं. मालती तमिल फिल्म में दिखाई देंगी. विगनेश शिवान (Vignesh Shivan) और नयनतारा के नए प्रोडक्शन वेंचर को मालती चाहर (Malti Chahar) ने साइन किया है. 

यह भी देखें: शाहरुख-गौरी हैं परफेक्ट कपल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malti Chahar(Meenu) 🇮🇳 (@maltichahar)

मालती चाहर (Malti Chahar) ने अपने डेब्यू की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. मालती चाहर (Malti Chahar) ने लिखा, 'इस कंटेंपरेरी कूल फिल्म Walking Talking Strawberry Ice Cream का हिस्सा बनकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. इस फिल्म को विनायक ने डायरेक्ट, नयनतारा और विगनेश शिवान ने प्रोड्यूस किया है.' मालती चाहर को उनके इस पोस्ट पर फैंस बधाई दे रहे हैं.

यह भी देखें: आलिया भट्ट और रणबीर का 8 कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malti Chahar(Meenu) 🇮🇳 (@maltichahar)

इससे पहले मालती चाहर (Malti Chahar) वेब सीरीज letsmarry.com में काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मालती चाहर को 603k लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि मालती मिस इंडिया अर्थ 2009, फेमिना मिस इंडिया 2014 की सेकंड रनर अप रह चुकी हैं. मालती सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने भाई दीपक चाहर संग तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वालीं मालती चाहर फेमस मॉडल भी हैं. मालती चाहर (Malti Chahar) ने अपनी स्कूली पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय से की, इसके बाद उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढाई की है.