logo-image

Anushka Sharma Post: सेमिफाइनल में पहुंची भारतीय टीम, अनुष्का शर्मा ने मनाया जीत का जश्न 

Anushka Sharma Post: जैसे ही भारतीय टीम ने मौजूदा विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की की, अनुष्का ने टीम के लिए अपनी तारीफ और सपोर्ट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Updated on: 03 Nov 2023, 08:46 AM

New Delhi:

Anushka Sharma Post: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली अनुष्का शर्मा हमेशा अपने पति का होसला बढाने के लिए तैयार रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस को विराट को चीयर करते हुए स्टेडियम के स्टैंड्स में देखा जाता है. अनुष्का शर्मा टीम इंडिया का समर्थन करती हैं. यहां तक ​​कि जब वह मैचों में नहीं पहुंच पाती, तब भी उनका अटूट समर्थन सोशल मीडिया पर झलकता है. ऐसा ही हाल ही में भी हु, जैसे ही भारतीय टीम ने मौजूदा विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की की, अनुष्का ने टीम के लिए अपनी तारीफ और सपोर्ट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जगह पक्की करने पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और भारतीय टीम को दी बधाई 
गुरुवार, 2 नवंबर को भारत ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका का सामना किया, जिसमें उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस किया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें सेमीफाइनल में जगह मिल गई. हमेशा सपोर्टिव पत्नी रहीं अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली और टीम इंडिया की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. एक हार्दिक संदेश के साथ, उन्होंने लिखा, "यह टीम (नीला दिल इमोजी)," विजयी टीम के लिए अपना प्यार और शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 94 गेंदों में 88 रन की शानदार पारी खेली और मैदान पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और शतक से कुछ ही दूर रह गए. 19 नवंबर को फाइनल मैच की उम्मीद साफ है, पूरा देश ट्रॉफी की तलाश में टीम के पीछे खड़ा है.

अनुष्का शर्मा के मदरहुड सफर के बारे में विराट कोहली
रॉगन के साथ एक इंटरव्यू में, विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका के आने के साथ अनुष्का शर्मा को मदरहुड अपनाते हुए देखकर गहरा आश्चर्य व्यक्त किया. उन्होंने एक माँ बनने के लिए सब कुछ स्वीकार किया, विशेष रूप से अनुष्का की अपने करियर और मदरहुड की माँगों दोनों को खूबसूरती से निभाने की क्षमता पर रोशनी डाली. विराट ने अनुष्का के लचीलेपन की सराहना करते हुए कहा, "जिस तरह से उन्होंने सब कुछ संभाला है; उन्होंने बीच में एक पूरी फिल्म की शूटिंग की." उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अपने जीवन साथी को मदर में परिवर्तित होते देखना एक परिवर्तनकारी अनुभव है जो सच में एक महिला की ताकत की गहराई को उजागर करता है.