logo-image

सिकंदर खेर ने सरोगेसी पर आधारित अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू की

सिकंदर खेर ने सरोगेसी पर आधारित अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू की

Updated on: 04 Jan 2022, 02:50 PM

मुंबई:

सिकंदर खेर, जिन्हें हाल ही में आर्या 2 और तड़प में देखा गया था, अब वह सरोगेसी की अवधारणा पर आधारित दुकान नामक फिल्म में अभिनय करने वाले हैं।

फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक-जोड़ी सिद्धार्थ सिंह और गरिमा बहल करेंगे, जिन्होंने गोलियों की रासलीला: राम-लीला और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्में लिखी हैं।

अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है क्योंकि फिल्म के रिलीज होने से पहले उनके चरित्र को कुछ हद तक रिसर्च की जरूरत है।

सिकंदर ने कहा, दुकान एक बहुत ही खास फिल्म है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिस पर सिद्धार्थ और गरिमा ने बहुत लंबे समय तक काम किया है और मैं उन्हें अब इसे बनाते हुए देखकर खुश हूं।

फिल्म के सरोगेसी के विषय पर टिप्पणी करते हुए अभिनेता ने कहा, यह एक महत्वपूर्ण प्रासंगिक विषय पर आधारित है और मुझे वास्तव में खुशी है कि वे चाहते हैं कि मैं इसका हिस्सा बनूं। यह एक ऐसी भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.