logo-image

जॉन अब्राहम, पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव

जॉन अब्राहम, पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव

Updated on: 03 Jan 2022, 11:00 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। दंपति में कोविड के हल्के लक्षण पाए गए हैं और उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है।

जॉन ने सोमवार सुबह इस खबर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। उन्होंने कहा, मैं तीन दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड से संक्रमित है। तभी मेरी पत्नी प्रिया और मैंने कोविड का टेस्ट कराया, जहां हम दोनों कोविड से संक्रमित निकले हैं।

जॉन ने कहा, हम दोनों ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं, लेकिन टेस्ट कराने पर हम दोनों में हल्के लक्ष्ण पाए गए हैं।

अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, जॉन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म अटैक के टीजर के बारे में बताया, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यह फिल्म 28 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, वह सिद्धार्थ आनंद की पठान में भी पहली बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.