logo-image

IND vs NZ: कियारा आडवाणी से लेकर शाहिद कपूर तक टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे ये सितारे

एक्टर सलमान खान भी आज मुंबई में मैच में शिरकत करते नजर आए. लीग मैचों के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'टाइगर 3' का प्रमोशन भी किया था. इस दौरान कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर को एक साथ बैठे देखा गया. 

Updated on: 15 Nov 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 (World Cup 2023) का सेमीफाइनल  मैच खेला जा रहा है. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है. मैच को लेकर बॉलीवुड हस्तियों के बीच भी जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है. पूरा स्टेडियम बॉलीवुड सेलिब्रेटीज से चका चक भरा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, (Kiara Advani) शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कुणाल खेमू, विक्की कौशल समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स भारत का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर को एक साथ बैठे देखा गया. 

सलमान ने मैच के दौरान किया था टाइगर 3 का प्रमोशन

न्यूजीलैंड और  भारत के बीच शानदार मैच चल रहा है. कोहली ने  107 रनों का शतक पूरा किया है. कुछ समय पहले, आखिरकार विराट कोहली ने शतक जमाया और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को बेजोड़ प्रतिक्रिया दी. एक्टर सलमान खान भी आज मुंबई में मैच में शिरकत करते नजर आए. लीग मैचों के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'टाइगर 3' का प्रमोशन भी किया था. रजनीकांत के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर को भी टिकट दिया गया, जिससे उन्हें स्टेडियम में हर मैच में पार्ट लेने की सुविधा मिल गई. 

ये भी पढ़ें-ind Vs new zealand Semi Final: टीम इंडिया को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे रणबीर कपूर, खुश हो गए फैंस

अनुष्का ने विराट को भेजा फ्लाइंग किस

अनुष्का शर्मा येलो कलर के फ्लोरल प्रिंट वाली व्हाइट ड्रेस पहने नजर आईं. इसके अलावा, इस उल्लेखनीय उपलब्धि के बाद विराट ने सचिन के सम्मान में सिर भी झुकाया. एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, पावर कपल, विराट और अनुष्का को क्रिकेटर के मैच के लिए मैदान पर उतरने से पहले फ्लाइंग किस का आदान-प्रदान करते देखा जा सकता है. विश्व कप सेमीफाइनल के बीच नॉकआउट मैच से पहले, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेंगलुरु में त्योहार दिवाली को एक साथ मनाया. इस कपल के साथ पूरी क्रिकेट टीम और उनके परिवार भी शामिल थे.

ब्लू जर्सी पहने नजर आए रणबीर कपूर

ट्वीटर पर एक्टर के कई वीडियो और फोटोज सामने आए हैं. उन्होंने ब्लू जर्सी पहनी है जिसपर 'एनिमल' लिखा है. रणबीर ने एक बार बताया था कि  रोहित शर्मा उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं और रणबीर रोहित शर्मा उनके बड़े फैन हैं.