logo-image

अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है भारत, Corona रिलीफ कंसर्ट में बोले शाहरुख खान

महामारी में योगदान दे रहे कार्यकर्ताओं के सम्मान में आयोजित हुए इस कंसर्ट में दुनियाभर के 70 से अधिक कलाकार और सेलिब्रिटी शामिल हुए.

Updated on: 19 Apr 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ लड़ रहे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई के लिए लेडी गागा के 'वन वर्ल्ड : टुगेदर एट होम' से जुड़े. वहीं सभी लोगों से इस स्वास्थ्य संकट के दौरान मजबूत बने रहने का आग्रह किया गया है.

महामारी में योगदान दे रहे कार्यकर्ताओं के सम्मान में आयोजित हुए इस कंसर्ट में दुनियाभर के 70 से अधिक कलाकार और सेलिब्रिटी शामिल हुए. इस वर्चुअल कंसर्ट का आयोजन डब्ल्यूएचओ और ग्लोबल सिटिजन ने मिलकर शनिवार को कराया था. इसकी मेजबानी जिमी फेलोन, जिमी किमेल और स्टीफन कोलबर्ट ने किया था. इस कार्यक्रम में टेलर स्विफ्ट, एल्टन जॉन, सेलिन डायोन, जेनिफर लोपेज, मडोना, द रोलिंग स्टोन्स, स्टीव वंडर और पॉल मेकार्टनी भी प्रदर्शन में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: अपनी बहन के बचाव में उतरी कंगना ने कह दी यह बड़ी बात

शाहरुख ने भारत में कोरोनो वायरस के प्रकोप के बारे में बताया

अभिनेता ने वीडियो क्लिप के माध्यम से कहा, 'भारत अपने इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है. अरबों की जनसंख्या होने के कारण कोविड-19 का असर देश पर नकारात्मक रूप से पड़ रहा है. उसी तरह की चुनौती का सामना पूरी दुनिया कर रही है.'

यह भी पढ़ें: 'हर चीज के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराना एक बड़ी साजिश है कौम के खिलाफ'

वह आगे बोले, 'अभी मैं मरीजों, अस्पतालों और घरों को सुरक्षात्मक उपकरण, क्वारंटाइन केंद्र में भोजन और आवश्यक चीजें प्रदान करने के लिए लोगों की एक टीम के साथ काम कर रहा हूं. लेकिन दुनिया भर में इस महामारी को हराने के लिए दुनिया को एक साथ आना होगा.'