logo-image

इंडियाज बेस्ट डांसर 2: संकेत गांवकर, अनुराधा के मूव्स शैम्पेन ऑन आइस की तरह

इंडियाज बेस्ट डांसर 2: संकेत गांवकर, अनुराधा के मूव्स शैम्पेन ऑन आइस की तरह

Updated on: 05 Nov 2021, 09:40 PM

मुंबई:

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में प्रतियोगी संकेत गांवकर और कोरियोग्राफर अनुराधा का आइस स्लैब पर डांस परफॉर्मेस शो स्टॉपर में बदल गया और उन्हें जज मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर से सराहना मिली।

वे फिल्म फना के गाने मेरे हाथ में तेरा हाथ हो पर परफॉर्म करेंगे।

ऑडिशन के दौरान, संकेत ने कहा कि उनके पिता कैंसर रोगी हैं और उन्हें उनके इलाज के लिए पैसे की जरूरत है। जजों ने अपनी क्षमता के अनुसार उनकी मदद की है। इतना ही नहीं, होस्ट मनीष पॉल ने यह भी घोषणा की कि उन्होंने केवल संकेत के पिता के लिए सोफे पर एक विशेष स्थान आरक्षित किया है। जब वह ठीक हो जाएंगे और अपने बेटे का डांस देखने आएंगे तो उन्हें उस सीट पर बैठाया जाएगा।

संकेत ने आगे कहा, यह भव्य प्रीमियर और यादगार अवसर है, इसलिए मैंने अपना पूरा अफ्फोर्ड देने का फैसला किया। कोरियोग्राफर अनुराधा की मदद से मैं अपने अभिनय के साथ न्याय करने में सक्षम रहा और न्यायाधीशों का दिल जीता! उन्होंने मुझे अब तक जो प्यार दिया है, उसके लिए आभारी हूं। यह सिर्फ शुरुआत है।

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.