logo-image

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में सलीम-सुलेमान खोलेंगे ये बड़ा राज

स्वतंत्रता दिवस स्पेशल (Independence Day Special) इस एपिसोड में हंसी मजाक के साथ-साथ गाने की जुगलबंदी भी दर्शकों को दिखाई देगी

Updated on: 14 Aug 2020, 05:36 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार सलीम और सुलेमान (Salim Sulaiman) आ रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस स्पेशल (Independence Day Special) इस एपिसोड में हंसी मजाक के साथ-साथ गाने की जुगलबंदी भी दर्शकों को दिखाई देगी. हमेशा की तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने मजेदार सवालों से लोगों को हंसाएंगे.

सलीम और सुलेमान (Salim–Sulaiman) ने अपने कई राज भी दर्शकों के साथ शेयर किये. दोनों ने बताया की दोनों की उम्र में 3 साल का फर्क है. सलीम ने बताया कि हम दोनों ने 4-5 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. और ऐसा करने की वजह छोटी-सी थी. सलीम ने बताय कि मैंने सुलेमान की एक कॉमिक्स फाड़ दी थी.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ किया था 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस, देखें Video

इसके बाद शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में ज्यादा जानना चाहा तो सुलेमान ने आगे बताया कि वो कोई ऐसी वैसी कॉमिक बुक नहीं थी. असल में वो गोल्डस्पॉट की बोतल के ढक्कनों के पीछे चिपके स्टिकर्स जमा करके बनाई गई थी क्योंकि उसने इस कॉमिक बुक को फाड़ दिया था, तो मैंने भी उसका हाथ तोड़ दिया था.' सलीम भी अपने भाई सुलेमान से काफी नाराज थे, क्योंकि उनका हाथ फैक्चर हो गया था, जिसे ठीक होने में कई महीने लग गए थे.

यह भी पढ़ें: Independence Day 2020: स्वतंत्रता दिवस पर देखें देशभक्ति से लबरेज ये टॉप 10 फिल्में

शो में सलीम और सुलेमान (Salim Sulaiman) की जोड़ी ने काफी मस्ती की और लोगों को खूब हंसाया. बता दें कि बीते वीकेंड के एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और परमीत सेठी, कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा आईं थीं. सभी ने शो में लोगों को खूब हंसाया. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हो गया है. लॉकडाउन के दौरान सभी टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी.