logo-image

शो Koffee With Karan में गौरी खान ने पति के खोले राज और बेटी को दी सलाह

शो कॉफी विद करण सीज़न 7 (Koffee With Karan 7) के अपकमिंग एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर नजर आएंगी.

Updated on: 19 Sep 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) का मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan 7) लगातार खबरों का विषय बना हुआ हैं. शो में कई सारे सितारे शिरकत कर चुके हैं. लेकिन इस बार शो में कई खास मेहमान देखने को मिलेंगे दरअसल, शो (Koffee With Karan 7) में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर नजर आएंगी. इन स्टार लेडी को देखने के लिए फैंस बेकरार हो रहे हैं. काउच की शोभा बढ़ाते ये सभी अपने कई सारे राज करण से साझा करते हुए नजर आएंगी. 

यह भी जानिए -  Bigg Boss के घर में बॉयफ्रेंड आदिल संग निकाह करना चाहती हैं राखी सावंत

आज के दिन होस्ट करण ने अपने लेटेस्ट एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि गौरी (Gauri Khan) ने अपनी बेटी सुहाना खान के बारे में बात की, जो जल्द फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. उनसे सुहाना को लेकर सवाल पूछा गया कि एक माँ के रूप में बेटी को क्या सलाह देंगी ? गौरी ने जवाब देते हुए कहा 'कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें,' उनके ऐसे जवाब से वहां सभी मौजूद लोग हंस पड़े.

इसके अलावा गौरी (Gauri Khan) ने शो (Koffee With Karan 7) के प्रोमो में  किंगखान (Shah Rukh Khan) के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की और अपनी लव स्टोरी का कंपेयर एक्टर की फिल्म हिट रोमांटिक ड्रामा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से की. साथ ही एक सेगमेंट के दौरान वो अपने पति को फोन भी करती नजर आईं. बता दें कि गौरी ने शो में किंग खान की एक आदत का भी खुलासा करते हुए बताया कि 'कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के दौरान अंदर से ज्यादा समय बाहर बिताते हैं.फिर लोग उन्हें ढूंढना शुरू कर देते हैं.' गौरी (Gauri Khan) ने शो में ऐसे कई सारे खुलासे करके लोगों को चौंका दिया है.  केवल प्रोमो को देखकर ही लोग एक्साइटेड हो गए हैं, फिर शो (Koffee With Karan 7) देखकर लोगों की क्या हालत होने वाली है.