News Nation Logo

Ananya Panday के साथ असल जिंदगी में हो चुका है धोखा! अब छलका दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें असल जिंदगी में 'गहराइयां' के किरदार की तरह धोखा मिल चुका है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 08 Feb 2022, 08:24:32 AM
ananya pandey

अनन्या पांडे ने जिंदगी में धोखा मिलने को लेकर कही ये बात (Photo Credit: @ananyapanday Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर साझा करती रहती हैं. जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं. अनन्या फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में लगी हुई है. इस बीच हाल ही में अनन्या पांडे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें असल जिंदगी में 'गहराइयां' के किरदार की तरह धोखा मिल चुका है. उनका ये मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. 

अनन्या (Ananya Panday) ने हाल ही में फिल्म में उनके किरदार पर बात करते हुए कहा, उन्हें लगता है कि उन पर दबाव था. क्योंकि वो इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती  थी, लेकिन वो इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पा रही थी. वो कड़ी मेहनत करना चाहती थी. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो शकुन बत्रा और फिल्म की स्टार कास्ट से बहुत कुछ सीखना चाहती हैं. यह सब डर और दबाव से शुरू हुआ, लेकिन बाद में इस प्रक्रिया के दौरान उन्हें आजादी महसूस हुई. 

एक्ट्रेस (Ananya Panday) बताती हैं कि डायरेक्टर शकुन बत्रा ने फिल्म को मॉडर्न अडल्ट रिलेशनशिप को मिरर के तौर पर बताया. बता दें कि अनन्या ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके ज्यादातर रिलेशन उनके स्कूल के दिनों में रहे. ऐसे में उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्होंने इस तरह के कैरेक्टर को प्ले करने में आसानी महसूस की? जिस पर अनन्या हंस कर जवाब देती हैं कि यह कुछ ऐसा था, जिसे उन्होंने पहले कभी महसूस नहीं किया. लेकिन एक्ट्रेस ने वो फील किया, जो कैरेक्टर ने महसूस किया. फिर अनन्या कहती हैं कि उन्होंने इस दौरान विश्वासघात, दिल टूटना और ठगा हुआ महसूस किया, लेकिन वो इससे जुड़ा हुआ नहीं था. ऐसे में उन्हें लगता है कि ये गहराइयों में गोता लगाने के बारे में था. जिसमें ये हो सकता है कि टिया जिस तरह रिएक्ट करे, शायद अनन्या न करें. इसके अलावा अनन्या का ये भी कहना है कि जब आप टीनेजर होते हैं, तो ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया का भार आपके ही कंधे पर है. इस बीच अगर कोई छोटी दिक्कत भी आती है, तो आपको लगता है कि आपको धोखा दिया गया है. 

खैर, बात करें फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) फिल्म की तो इसे 11 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. जिसमें अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा धैर्य कारवा भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है. जबकि शकुन बत्रा के साथ-साथ करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है. फैंस को कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 08 Feb 2022, 08:22:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.