logo-image

कम बजट के सिनेमा में, हर कोई कुछ न कुछ जोड़ता है: त्रिमला अधिकारी सेठ

कम बजट के सिनेमा में, हर कोई कुछ न कुछ जोड़ता है: त्रिमला अधिकारी सेठ

Updated on: 08 Aug 2021, 09:20 AM

नई दिल्ली:

फिल्म द विंग मैन की शूटिंग पूरी करने वाली त्रिमला अधिकारी सेठ को लगता है कि कम बजट की समकालीन फिल्मों में काम करना एक ऐसा अनुभव रहा है जिसे वह कभी नहीं भूल सकती। उनकी फिल्म ऐसे ही ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।
अभिनेत्री, जिन्हें हंसा, गारबेंज और हरामखोर में देखा गया था, कहती हैं कि लो बजट फिल्म कई लोगों को शामिल करते हुए रचनात्मक बन जाते हैं। हर कोई इसमें कुछ जोड़ता है और सबकी प्रतिक्रिया का स्वागत होता है। साथ ही, वे एक में पूरे हो जाते हैं।

किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो थिएटर करता है और जिसने कथक भी सीखा है, दोनों कला रूपों ने ऑन-स्क्रीन काम में बहुत योगदान दिया है। कथक जहां मेरी भावनाओं को प्रभावी ढंग से व्यक्त करने में मदद करता है, वहीं रंगमंच चरित्र को समझने का आधार है।

हरामखोर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने काम को याद करते हुए, वह कहती हैं, एक सह-अभिनेता के रूप में, वह बहुत सहायक है और उससे सीखना बेहतरीन है। एक अद्भुत अभिनेता होने के अलावा, वह एक अद्भुत इंसान भी है।

कई शार्ट फिल्मों में नजर आ चुकी सेठ को लगता है कि व्यापक लोकप्रियता हासिल करने वाला प्रारूप कई मायनों में दिलचस्प है क्योंकि कम समय सीमा के भीतर पात्रों को स्थापित करना होता है और कहानी को संक्षेप में प्रस्तुत करना होता है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह चुनौतीपूर्ण भी बनाता है। यह अभिनेताओं, निर्देशकों, लेखकों और फिल्म बनाने में शामिल लगभग सभी लोगों के लिए हर तरह से एक नए युग का माध्यम है।

वह कहती हैं कि लॉकडाउन ने उन्हें परिवार के साथ बिताने का समय दिया और इसने मुझे धैर्य रखना भी सिखाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.