logo-image

Imran Khan-lekha: तलाक के बाद इस एक्ट्रेस के इश्क में डूबे इमरान खान, वीडियो वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान खान जल्द ही फिल्मों में कमबैक करेंगे. उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं.

Updated on: 31 Oct 2023, 06:27 PM

नई दिल्ली:

Imran Khan-lekha washington: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर इमरान खान काफी लाइम-लाइट बटोर रहे हैं. लंबे समय से फिल्मों और इंडस्ट्री से गायब रहे इमरान धीमे-धीमे कमबैक की तैयारी में हैं. उन्होंने अपना लुक चेंज किया और फिटनेस भी बना ली है. इधर इमरान नये प्रोजेक्ट्स के अनाउंसमेंट से पहले ही पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल में एक्टर को उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस लेखा वॉशिंगटन के साथ इमरान कोजी-कोजी पोज देते नजर आए हैं. पहली शादी से तलाक के बाद इमरान दोबारा प्यार की पींगे बढ़ रहे हैं. 

आमिर खान के भांजे इमरान खान को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया. यहां एक्टर कीर्ती खरबंदा की बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे. पार्टी में इमरान अकेले नहीं गए साथ में उनकी लेडी-लव भी थीं. जी हां, जाने तू या जाने ना एक्टर की लाइफ में एक खास शख्स की एंट्री हो चुकी है. एक्टर के साथ उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन भी नजर आईं. दोनों साथ में प्यारे लग रहे थे. डीपनेक Beige ड्रेस में लेखा काफी ग्लैमरस दिख रही थीं, वहीं इमरान भी कैजुअल ब्लू टीशर्ट और ट्राउजर पैंट में डैशिंग लग रहे थे. इमरान उनका हाथ पकड़े पोज देते दिखे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान और लेखा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने फिल्म 'मटरू की बिजली का मन डोला' में काम किया था. पार्टी में लेखा के साथ पोज देने के बाद इनके रिलेशनशिप को कंफर्म माना जा रहा है. लेखा वाशिंगटन साउथ एक्ट्रेस हैं और वो पहले से शादीशुदा हैं. वहीं इमरान ने साल 2019 में पहली पत्नी अवंतिका से तलाक लिया है. दोनों की एक बेटी इमारा भी है. फिलहाल, लेखा और इमरान की जिंदगी में दोबारा प्यार की एंट्री हुई है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान खान जल्द ही फिल्मों में कमबैक करेंगे. उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं. एक्टर के खाते में जेनेलिया डिसूजा के साथ 'जाने तू या जाने' जैसी हिट फिल्म भी है. हालांकि, उनकी अधिकतर फिल्में फ्लॉप रहीं जिसके बाद इमरान खान ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. अब देखते हैं कि वो बड़े पर्दे पर या ओटीटी पर दोबारा एंट्री लेते हैं या नहीं. हालांकि, फैंस कबसे एक्टर की वापसी की डिमांड कर रहे हैं.