logo-image

Ira Khan की तस्वीर में दिखे एक्टर इमरान खान, पहचानना हुआ मुश्किल

तस्वीरों में आइरा के साथ उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक और तस्वीर भी आइरा ने शेयर की है जिसमें उनके कजिन एक्टर इमरान खान (Imran Khan) नजर आ रहे हैं

Updated on: 04 May 2022, 05:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने ईद सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की है. तस्वीरों में आइरा के साथ उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक और तस्वीर भी आइरा ने शेयर की है जिसमें उनके कजिन एक्टर इमरान खान (Imran Khan) नजर आ रहे हैं. इमरान खान को इस तस्वीर में देखकर पहली नजर में फैंस पहचान ही नहीं पा रहे हैं. तस्वीर में इमरान खान के चेहरे पर बड़ी दाड़ी नजर आ रहे हैं. फैंस भी कमेंट में पूछ रहे हैं कि क्या ये सच में इमरान हैं.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की कार्बन कॉपी हैं इब्राहिम अली खान, कुर्ते-पजामे में दिखा ट्रेडिशनल लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में इमरान खान सफेद पठानी कुर्ता और पायजामे में नजर आ रहे हैं. वहीं ईद की स्पेशल तस्वीर में आइरा के साथ उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे नजर आ रहे हैं. इरा प्लंजिंग नेक चोली के साथ ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड ग्रीन कुर्ता और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. 

इमरान खान के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से जेनेलिया डिसूजा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद इमरान कई फिल्मों में नजर आए. इमरान खान ने बॉलीवुड में महज 14 फिल्मों में काम किया है जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.