logo-image

Imraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी को पसंद नहीं करती थी मल्लिका शेरावत, फिर भी दिए बोल्ड सीन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Imraan Hashmi)  24 मार्च को अपना 44 वां जन्मदिन मनाएंगे.

Updated on: 23 Mar 2023, 11:45 PM

मुंबई :

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Imraan Hashmi)  24 मार्च को अपना 44 वां जन्मदिन मनाएंगे. बड़े पर्दे पर अपनी बोल्ड भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी वास्तविक जीवन में सादगी में विश्वास करते हैं. आज उनके जन्मदिन पर हम उनके जीवन से जुड़े कुछ खास किस्से शेयर करते हैं. इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत मर्डर से की थी. यह फिल्म 2004 में आई थी, इस फिल्म में उनके साथ मल्लिका शेरावत भी थी. बताया गया है दोनों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और उन्होंने इसके बात किए फिल्म की पूरी शूटिंग की. 

हालांकि ये फिल्म दोनों के लिए बड़ा हिट थी, दर्शकों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया था. फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने तक दर्शकों को खूब पसंद आए. एक इंटरव्यू के दौरान अपने सर्वश्रेष्ठ ऑन-स्क्रीन किस सीन के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने खुलासा किया कि मर्डर 2 में जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा, जबकि उनका सबसे खराब अनुभव मर्डर में मलिका शेरावत के साथ था. वहीं मल्लिका ने भी इंटरव्यू के दौरान इमरान से झगड़े के बारे में बात की थी, उन्होंने कहा था, मुझे जो लोग चाहते हैं कि उनके आते ही सेट पर उनके लिए कुर्सी रख दी जाए ऐसे लोग नहीं पसंद, मैंने कभी ऐसा नहीं किया. इस  कारण मेरी कई लोगों से बहस भी हो जाती थी. 

ये भी पढ़ें-Sara Ali Khan: अतरंगी में काम नहीं करना चाहती थीं सारा, इस वजह से डायरेक्टर से की थी खास रिक्वेस्ट

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को रखा अलग

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को सामाजिकता से नफरत है? उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड पार्टियों से नफरत करते हैं और अक्सर उनसे बोर हो जाते हैं.इमरान हाशमी अपनी फिल्मों के गानों को लेकर बेहद पर्टिकुलर हैं. कई बार उनके हिट गाने फिल्म बिजनेस के मुकाबले ज्यादा कमाई करते हैं. उनका मानना ​​है कि किसी भी प्रोजेक्ट के लिए दर्शकों से जुड़ने के लिए बेहतरीन गानों का होना जरूरी है. इतने रोमांटिक आदमी होने के बावजूद इमरान हाशमी काफी पुराने स्कूल टाइप के हैं, उन्होंने परवीन शाहनी से शादी की, जिन्हें वे शादी से छह साल से अधिक समय से जानते थे. इमरान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा अलग रखा है.