logo-image

Ileana D'Cruz: इलियाना डिक्रूज को अपने बेबी की हुई टेंशन, तस्वीरें शेयर कर दी हेल्थ अपडेट 

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने मदरहुड को एंडॉय कर रही हैं. बॉलीवुड दिवा ने कुछ समय पहले अपने बेटे को जन्म दिया था.

Updated on: 04 Oct 2023, 07:18 AM

New Delhi:

 Ileana D'Cruz Son: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने मदरहुड को एंडॉय कर रही हैं. बॉलीवुड दिवा ने कुछ समय पहले अपने बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बेटे का नाम फीनिक्स डोलन रखा है. उनकी माँ बनने से लेकर अब तक 2 महीने हो गए हैं और एक्ट्रेस इस सफर की झलकियां सोशल मीडया पर शेयर करती रहती हैं. इस बार भी ऐसा हुआ इलियाना ने अपने बेटे फीनिक्स के साथ तस्वीर शेयर की है. लेकिन इस बार कुछ अलग था. दरअसल, वह स्ट्रेस में दिख रही थी क्योंकि उनका बच्चा ठीक नहीं नजर आ रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने अपने बेबी के साथ शेयर की नई तस्वीर 
रुस्तम एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज इस समय घर पर हैं, अपने पहले बच्चे की देखभाल कर रही हैं. उनके बेटे का नाम कोआ है जिसका जन्म 1 अगस्त को हुआ था. वह अपने इंस्टाग्राम पर हमें अपने बच्चे और मजेदार समय की मनमोहक झलकियाँ दे रही हैं. माँ और बेटा कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में जब उन्होंने अपने नन्हें बच्चे के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, तो नई मां थोड़ी चिंतित दिखीं. तस्वीर में इलियाना का आधा चेहरा दिखाया गया है और बच्चा शांति से उसके कंधे पर आराम कर रहा है. उनकी साफ मुस्कुराहट की जगह एक चिंता ने ले ली, जो दर्शाता था कि कुछ गड़बड़ है. पोस्ट पढ़ने पर यह सीफ हो गया कि कोआ को दर्द हो रहा था और वह किसी तरह के दर्द से जूझ रहा था. तस्वीर को कैप्शन देते हुए, रेड एक्ट्रेस ने लिखा, "जब आपके छोटे बच्चे को दर्द हो रहा हो तो आपको जो दर्द महसूस होता है, उसके लिए कोई भी चीज आपको तैयार नहीं करती है."

इलियाना डिक्रूज के बारे में
भारत में जन्मी पुर्तगाली एक्ट्रेस ने कई भाषाओं और शैलियों की कई भारतीय फिल्मों में काम किया है. जब वह कुछ फिल्मों में काम कर रही थीं, तब इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा करके सभी को चौंका दिया. फिर 5 अगस्त को,एक्ट्रेस ने अपने बच्चे कोआ फीनिक्स डोलन के आने की घोसणा की घोषणा की थी, जिसका कथित तौर पर मतलब योद्धा और निडर होता है. इससे लोगों में उत्सुकता पैदा हुई और वे ऐसे संकेत ढूंढने लगे जो उन्हें इलियाना के गुप्त साथी तक ले जा सकें. इससे पहले, पिंकविला ने बताया था कि इलियाना ने 13 मई को अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन से शादी कर ली है. अभिनेत्री ने एक बार अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी और इसे कैप्शन दिया था, "डेट नाइट".