logo-image
लोकसभा चुनाव

Ileana D'Cruz Post : इलियाना डिक्रूज की सन-किस्ड सेल्फी में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, बिकनी पहन किया टेंपरेचर हाई

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) की एक सन-किस्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है.

Updated on: 12 Jun 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली :

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी जर्नी एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिनों अपनी लाइफ की अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने बेबीमून को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर वहां से जुड़ी क्यूट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बीच पर एंजॉय करते हुए एक सन-किस्ड सेल्फी शेयर की है. सन-किस्ड तस्वीर में एक्ट्रेस चिल करते हुए येलो कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं. सामने आई इस फोटो में इलियाना का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं उन्होंने अपने बेबी बंप को कवर किया हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है. 

बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो -

इसी बीच इलियाना ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड की एक झलक दिखाई, जिसमें दोनों की झलक बिल्कुल धुंधली दिखाई दी. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया, जिसे पढ़कर फैंस भावुक हो गए. एक फैन ने उनकी तारीफ की और कहा कि, 'आप बहुत ही स्ट्रॉन्ग हैं.' एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा - 'ऐसे ही खुश रहिए आप.' एक दूसरे फैन ने कमेंट किया कि, 'आप बेहद शानदार मां हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

बता दें कि कुछ समय पहले खबरें आई थी कि इलियाना (Ileana D'Cruz) ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं. ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों पहले से ही शादीशुदा थे. हालांकि, 2019 में यह पता चला कि ये जोड़ी पहले ही टूट चुकी है.

लेकिन कुछ समय से उनका नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ जुड़ रहा है. उन्हें बीते साल मालदीव में कैट और विक्की कौशल के साथ छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद से खबरों का सिलसिला और तेज हो गया.