logo-image

Ileana D'Cruz ने दिखाई अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की एक छलक, शेयर की प्यारी तस्वीर...

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के लिए कोआ फीनिक्स के पैरों की एक क्यूट तस्वीर शेयर की.

Updated on: 22 Aug 2023, 08:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने बेबी बॉय कोआ फीनिक्स डोलन की एक नई झलक शेयर की है. नई मां बनी  इलियाना डिक्रूज ने मंगलवार को अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की एक नई झलक दिखाई. इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के लिए कोआ फीनिक्स के पैरों की एक क्यूट तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'पीकाबू'. इसी के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें कस्टर्ड डोनट्स की चाहत थी और उन्होंने एक फोटो भी शेयर की. उन्होंने लिखा, "कस्टर्ड डोनट्स खाने की इच्छा थी तो जाहिर तौर पर मेरी मां ने मेरे लिए कुछ नया बनाया. 

इलियाना ने मां बनने के 1 हफ्ते का जश्न मनाया

उन्होंने अपने बेटे के छोटे हाथों की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की, जो इलियाना की उंगली पकड़े हुए नजर आ रहा था. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मां बनने का एक सप्ताह". इलियाना ने 1 अगस्त को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.  कुछ दिनों बाद अपने प्रशंसकों के साथ नाम और गुड न्यूज शेयर किया. उन्होंने 5 अगस्त को एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपने पहले बच्चे का इंट्रोडक्शन दिया. तस्वीर में इलियाना का बेटा, जिसका नाम उन्होंने 'कोआ फीनिक्स डोलन' रखा है. प्यारे से सोते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर शेयर करते हुए नई मां ने लिखा, कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल बहुत भरा हुआ है. 

पर्सनल लाइफ को लेकर प्राइवेट रही है इलियाना

इलियाना शुरू से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी प्राइवेट रही हैं. हालांकि, इलियाना ने अभी-अभी अपने जीवन के प्यार का खुलासा किया है. उसने अपने मिस्ट्री मैन साथी के साथ डेट की तस्वीरें शेयर कीं. पहले अफवाहों में कहा गया था कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं. जब दोनों को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते देखा गया, तो इस कपल के बारे में प्यार के आरोप लगने लगे. इलियाना का पहले फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ लंबा संबंध था. इलियाना को आखिरी बार 'द बिग बुल' में देखा गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन भी थे. वह अगली बार 'अनफेयर एंड लवली' में रणदीप हुडा के साथ नजर आएंगी.