logo-image

Ileana D'cruz ने बोल्ड अवतार के साथ शुरू किया नया साल, पहली सेल्फी ऐसी कि...

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने न्यू ईयर के मौके पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. जिसको लेकर उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है.

Updated on: 03 Jan 2022, 08:07 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज (Ileana D'cruz) अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने न्यू ईयर (New Year 2021) के मौके पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. जिसमें वो बिकिनी में बेहद बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोगों को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. 

एक्ट्रेस (Ileana D'cruz) अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में पर्पल बिकिनी में नज़र आ रही हैं. जिसमें वो फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. आउटफिट के साथ गॉगल्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. उनका लुक काफी अमेजिंग लग रहा है. पोस्ट देखकर आपको पता चल जाएगा कि ये तस्वीर उन्होंने खुद ही ली है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आदियोस 2021! कुछ हिस्सों में आप अच्छे थे, लेकिन आपको याद नहीं किया जाएगा! 2022 मैं तुम्हें बहुत अच्छा बनाने वाली हूँ !!!'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

एक्ट्रेस का ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने इलियाना (Ileana D'cruz) को नए साल की बधाइयां दी हैं. तो वहीं कुछ लोगों ने उनके फिगर की तारीफ भी की है. वहीं, हमेशा की तरह कुछ यूज़र्स की तरफ से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि 'न्यू ईयर में भी लड़कों को बिगाड़ने में लगी हो.' बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एक्ट्रेस को अपने पोस्ट के चलते ट्रोल होना पड़ा हो. इससे पहले भी कई मौकों पर इलियाना को अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर लोगों की तरफ से खरी-खोटी सुननी पड़ी है. 

खैर, बात की जाए इलियाना (Ileana D'cruz) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में दिखने वाली हैं. इसके अलावा वो अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में काम करेंगी. साथ ही साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. हालांकि, फिलहाल इनके नाम अभी रिवील नहीं किए गए हैं.