logo-image

जन्मदिन से पहले बिकनी में नजर आईं इलियाना डिक्रूज, देखें Video

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया.

Updated on: 01 Nov 2019, 10:40 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया. अपना 33वां जन्मदिन मनाने से पहले इलियाना बिकनी पहने काफी हॉट अंदाज में नजर आई. अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह नीले रंग की बिकनी में नजर आईं.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर RSS ने बनाई 2010 वाली रणनीति, जानें क्या है ये

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सूरज की आखिरी किरणें और जन्मदिन से पहले अकेले में समय बिताना. इसे भी सेलिब्रेट कर रही हूं कि काफी समय बाद मैंने भव्य स्विमिंग सूट पहना है." बाद में इलियाना अपने जन्मदिन और हेलोवीन समारोह में नजर आईं, जहां वह एक खुले लंबे सिल्वर कोट और एक काले रंग के कपड़े पहने हुए थीं.

'मैं तेरा हीरो' फिल्म की अभिनेत्री इलियाना को उनके को-स्टार वरुण धवन ने 33वें जन्मदिन की बधाई दी. वरुण धवन ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं इलियाना. आपको दुनिया की सभी खुशियां मिलें." इसके अलावा अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी इलियाना के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी. मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. इलियाना आगामी फिल्म 'पागलपंती' में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ेंः Jammu-Kashmir: मजदूरों के बाद अब आतंकवादियों ने शोपियां के स्कूल को बनाया निशाना

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेट नाइट हैलोवीन और बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की है. फोटो में उनके साथ उनकी फ्रेंड्स हैलोवीन पार्टी के गेटअप में नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस और सिल्वर ओवरकोट के साथ इलियाना ग्लैमरस लुक में नजर आईं. पिछले दिनों द लव लाफ लिव शो में इलियाना ने मॉडलिंग से बॉलीवुड में आने की जर्नी साझा की थी. उन्होंने कहा था कि वे एक्ट‍िंग में एक्स‍िडेंटली आ गई हैं. आज इलियाना बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दी है.