logo-image

Ileana D'Cruz: इलियाना ने अपने बेबी के साथ मनाया पहला थैंक्सगिविंग, शेयर की क्यूट फोटोज 

Ileana D'Cruz Celebrates Thanksgiving: इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक झलक शेयर की कि उन्होंने एक मां के रूप में अपना पहला थैंक्सगिविंग कैसे मनाया. उन्होंने अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की.

Updated on: 24 Nov 2023, 09:41 AM

New Delhi:

Ileana D'Cruz Celebrates Thanksgiving: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इस साल 1 अगस्त को अपने पहले बच्चे, एक बेटे का स्वागत करने के बाद से बहुत खुश हैं. अपने बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी का परिचय कराया और खुलासा किया कि उसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा गया है. अब, इलियाना अपने बेटे कोआ के साथ अपना पहला थैंक्सगिविंग मना रही है, और उन्होंने बच्चे की एक प्यारी तस्वीर शेयर की. साथ ही ये शेयर किया कि वह इन सबके लिए कितनी आभारी है.

इलियाना डिक्रूज ने थैंक्सगिविंग 2023 पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की
शुक्रवार की सुबह, इलियाना डिक्रूज़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक झलक शेयर की कि वह कोआ के साथ अपना पहला थैंक्सगिविंग कैसे मना रही हैं. पहली तस्वीर में बर्फी एक्ट्रेस को स्वादिष्ट भोजन की प्लेट पकड़े हुए दिखाया गया है. ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने बेटे कोआ के साथ घर पर जश्न मनाया. अगली तस्वीर में बेबी कोआ को सोते हुए दिखाया गया है.

बेहद क्यूट है बेबी कोआ 
बेबी कोआ बेज रंग के आउटफिट में और उसके ऊपर आसमानी रंग का कंबल लपेटे हुए प्यारें लग रहे हैं. उनकी प्यारी टोपी उनकी क्यूटनेस को और बढ़ा देती है. प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने दिल और बुरी नजर वाले इमोजी के साथ लिखा, "बहुत आभारी हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज को अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ अपने अनमोल पलों को इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड करना पसंद है. अभी कुछ दिन पहले, जैसे ही बेबी कोआ 3 महीने की हुआ, उन्होंने एक प्यारी मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी उंगलियां कोआ की छोटी उंगलियों से जुड़ी हुई दिखाई दे रही थीं. उन्होंने लिखा, "3 महीने (लाल दिल) किसी ने मेरे लिए समय धीमा कर दिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

उससे कुछ दिन पहले, उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और कोआ की एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी, जब वे पहली बार एक साथ बाहर निकले थे. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बेबी और मां का दोपहर के भोजन के लिए बाहर निकलने का पहला दिन." इसके लिए एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड लग रही थीं. 

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor Airport Look: एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के बाद मुंबई पहुंचे रणबीर, देसी लुक में आए नजर 

5 अगस्त को, इलियाना ने नवजात शिशु की एक मनमोहक तस्वीर शेयर करके कोआ के जन्म की घोषणा की. उन्होंने लिखा, "शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल पूरी तरह से भर गया है."