logo-image

Ileana D'Cruz Pregnancy:प्रेग्नेंसी के बीच सगाई को लेकर खबरों में आईं इलियाना डिक्रूज, वायरल हुई फोटो 

आमतौर पर लोग शादी करने के बाद बच्चे के लिए प्लान करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के केस में सब उलटा है. इलियाना शादी से पहले मां बनने वाली हैं और अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बीच सगाई कर ली है.

Updated on: 02 Jun 2023, 09:14 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया था. यह न्यूज 2023 की सबसे बड़ी खबर में से एक है. एक्ट्रेस अपनी इस समय अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. इलियाना पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर रही हैं. एक्ट्रेस की  प्रेग्नेंसी न्यूज से लोग काफी हैरान थे, क्योंकि इलियाना डिक्रूज बिना शादी के मां बनने वाली हैं. साथ ही अब इलियाना डिक्रूज ने अपने बेबी मून की तस्वीरें शेयर की हैं.ऐसा लग रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन के लिए किसी बीच डेस्टिनेशन पर गए हैं. इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक स्टोरी ने सभी का ध्यान खींच लिया और उस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा जैसे इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है.

दरअसल, इलियाना डिक्रूज ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें खाने की प्लेट के साथ एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड के हाथ को देखा जा सकता है. दोनों ने अपने हाथों में रिंग फिंगर में अंगूठी पहनी है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे रोमांस का आइडिया इसको चैन से खाना खाने नहीं देगा." इलियाना के सेबस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिश्ते में होने की अफवाह है. जो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई भी हैं. वह इस समय भारत में काम कर रहे हैं. मालदीव में कैटरीना कैफ के जन्मदिन समारोह में इलियाना डिक्रूज को देखे जाने के बाद से दोनों के कपल होने की गॉसिप शुरू हो गई थी. सफर के लिए दोस्तों का एक करीबी ग्रुप वहां गया था. तब कहा गया था कि सेबस्टियन और इलियाना एक कपल हैं. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर में अपना बेबी बंप भी दिखाया है.

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill's Desi Vibes : जब शहनाज के शो में अनकंफर्टेबल हो गए थे कपिल शर्मा, बोले- 'कोई ढंग की बात कर लो'

आपको बता दें कि, इलियाना डी क्रूज अपनी पर्सनल लाइप के बारे में बात करना पसंद नहीं करती हैं. उन्होंने एक बार कहा था कि, जब लोग प्रेस में पर्सनल बातों पर चर्चा करना शुरू कर देते हैं, तो घुसपैठ बढ़ती रहती है. एक्ट्रेस ने हमेशा से अपनी लाइफ को लेकर चुप्पी साध रखी है.