logo-image

इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी में शेयर की Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अपनी हॉट सी तस्वीरों को शेयर कर के सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया है

Updated on: 16 Apr 2020, 01:51 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा टाइम बिता रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तो फैंस के साथ अपनी दिलकश अदाओं वाली तस्वीरें शेयर कर के उन्हें दीवाना बना रही हैं साथ ही साथ अपने फॉलोअर्स की लिस्ट भी बढ़ा रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अपनी हॉट सी तस्वीरों को शेयर कर के सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया है. इलियाना डिक्रूज ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीर को देखकर लगता है कि इलियाना बीच का किनारा और छुट्टियों को काफी मिस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के लिए बेहद खास है 15 नंबर, वजह जानकर हो जाएंगे दंग

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) का इस तस्वीर में पोज देखने लायक है. छोटे बाल, सिंपल लुक में पीछे की और देखते हुए इलियाना काफी क्यूट लग रही हैं. आप भी जानना चाहते होंगे कि ये खूबसूरत तस्वीर आखिर कहां की है. तो बता दें कि इलियाना की यह तस्वीर टर्टल आइलैंड, फिजी की है, जिसे अबतक लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं.

वहीं इससे पहले इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अंडमान निकोबार वेकेशन की तस्वीरें शेयर करके फैंस को दीवाना बनाया था. इलियाना अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. इलियाना का बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इलियाना अक्सर अपनी वेकेशन और फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

When the sea is calling out to you 🌊 #tb

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

View this post on Instagram

Ok. Excuse me while I strut off to get a tan🚶🏾‍♀️ #tb

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इलियाना ने ब्लैक बिकिनी में पहले भी तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इलियाना की इस तस्वीर पर फैंस भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इलियाना के इस हॉट एंड सेक्सी लुक को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इलियाना बिकिनी में नजर आई हों. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. वहीं फैंस की बात करें तो इंस्टाग्राम पर इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पथराव करने वालों पर आया सलमान खान को गुस्सा, बोले- ऐसी नौबत न आ जाए कि...

इलियाना के काम की बात करें तो उनकी 'बर्फी','फटा पोस्टर निकला हीरो तेरा हीरो', 'हैप्पी एंडिंग', 'रुस्तम', 'मुबारकां' और 'रेड' जैसी फिल्मों में अभिनय की काफी तारीफ हुई है. वहीं आखिरी बार इलियाना डिक्रूज जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही इलियाना, अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आएंगी.