logo-image

Ileana D Cruz Baby: पहला बच्चा बेटी चहती थीं इलियाना डिक्रूज, बताया कोआ का मतलब

इलियाना डिक्रूज एक बच्चे की मां बनने के बाद से मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की है.

Updated on: 03 Feb 2024, 07:37 PM

नई दिल्ली:

Ileana D Cruz Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अब एक मां भी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस पिछले साल 2023 में एक बेटे की मां बनी हैं. इलियाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और बेटे की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इस बार पहली बार इलियाना ने अपने बेटे के बारे में बात की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कोआ फीनिक्स डोलन के नाम का आखिर मतलब क्या है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इलिया डिक्रूज ने खुलकर बात की है. इलियाना ने बताया कि उन्हें शुरू में यकीन था कि उनकी एक बेटी होगी और इसलिए उन्होंने केवल बच्चियों के नाम के बारे में सोचा था. इलियाना और उनके पार्टनर माइकल डोलन पिछले साल ही पेरेंट बने हैं. इलियाना ने कहा, "मुझे यकीन था कि मेरी एक लड़की होगी. इसलिए, मेरे पास केवल बच्चियों के नाम थे और मैंने लड़के के लिए एक भी नाम के बारे में नहीं सोचा था. मैं सोच रही थी कि क्या मुझे बैकअप के तौर पर कुछ नाम तैयार रखने चाहिए." , लेकिन फिर, मुझे यकीन था कि यह एक लड़की होगी."

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, “मैं अपने बच्चे का नाम कुछ अलग रखना चाहती थी क्योंकि मेरा नाम भी अनोखा है. कोआ चुना गया और मैंने इसे ही रख दिया. मैंने इसके बारे में माइक से बात की और उसे भी यह अच्छा लगा. फीनिक्स एक ऐसा नाम है जो कुछ समय से मेरे दिमाग में है. साथ ही, 'फीनिक्स की तरह राख से उठना' प्रेरणादायक है. दरअसल, मैंने 2018 में फीनिक्स का टैटू बनवाया था, जिसका मेरे लिए गहरा अर्थ था. माइक को यह नाम पसंद आया और मुझे उम्मीद है कि जब वह बड़ा होगा तो कोआ को भी यह नाम पसंद आएगा.”

इलियाना डिक्रूज़ ने 1 अगस्त, 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. उन्होंने कुछ दिनों बाद अपने बच्चे का नाम और उसके आगमन की खबर अपने फैंस को बताई थी. यहां तक कि उनकी इलिया की प्रेग्नेंसी की खबर भी बहुत समय तक दर्शकों के लिए शॉकिंग बनी रही थी. 

वह अपने बॉयफ्रेंड माइक उर्फ माइकल डोलन और बेटे कोआ के साथ अमेरिका में रहती हैं. हालांकि, अभी तक इलिया की शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वे शादीशुदा हैं. हालांकि, इलियाना ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की और न ही इसका खंडन किया. बहरहाल, इलिया बेटे के साथ काफी खुश हैं.