News Nation Logo

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे 'गोली मारो...' के नारे, तो इस फेमस एक्टर ने कही ये बात

राजीव चौक (Rajiv Chowk Metro Station) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Feb 2020, 04:46:11 PM
rajiv chowk metro

राजीव चौक वीडियो (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर आए दिन नए-नए बवाल सामने आ रहे हैं. आज दिल्ली के राजीव चौक (Rajiv Chowk Video) मेट्रो स्टेशन के अंदर कुछ युवाओं ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में नारे लगाए. राजीव चौक (Rajiv Chowk Metro Station) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भीड़ अपने नारे में कह रही है, 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को'. वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विपिन शर्मा (Vipin sharma) ने भी राजीव चौक के इस वीडियो को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO : वरुण धवन ने कैमरामैन के पैर पर चढ़ा दी कार, देखें फिर क्‍या हुआ

विपिन शर्मा (Vipin sharma) ने ट्विटर पर लिखा, 'इस गुंडागर्दी को और बख्शा नहीं जाना चाहिए. ये सब लोग सोचते हैं कि इनको कुछ भी करने और किसी को भी मारने की छूट है. यहां तक कि खुद को, मुझको और आपको भी.' विपिन शर्मा के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

इसके साथ ही बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह आदर्श नहीं हो सकता.'

आपको बता दें कि ओनिर (Onir) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानी के लिए काफी मशहूर हैं. वहीं दिल्ली के राजीव चौक (Rajiv Chowk) मेट्रो स्टेशन के अंदर हुई घटना की बात करें तो इस पर डीसीपी मेट्रो ने कहा कि भड़काऊ नारे लगाने पर मौके पर मौजूद सीआईएसएफ (CISF) के जवानों ने 6 लोगों को तुरंत पकड़ लिया और दिल्ली मेट्रो के सुरक्षा अधिकारियों को सौंप दिया है. गौरतलब है कि राजीव चौक स्टेशन पर भगवा रंग की टी-शर्ट और कुर्ते पहने 5 से 6 व्यक्तियों ने उस समय नारे लगाने शुरू कर दिए जब ट्रेन स्टेशन पर रुकने ही वाली थी. ट्रेन से उतरने के बाद भी इन लोगों ने सीएए (CAA) के समर्थन में और देश के गद्दारों को, गोली मारो... जैसे नारे लगाए.

First Published : 29 Feb 2020, 04:43:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×