logo-image

IIFA 2019: आइफा में शानदार परफॉर्मेंस के बाद भी Troll हो रही हैं कैटरीना कैफ, लोगों ने कहा- मोटी

कैटरीना (Katrina Kaif) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी

Updated on: 19 Sep 2019, 05:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में आइफा अवार्ड (IIFA Awards 2019) में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ग्रीन कार्पेट लुक भी बहुत कमाल का था. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मरुन स्पार्कलिंग आउटफिट में सिजलिंग लग रही थीं. डीप वी नेक और फ्रंट हाई स्लिट गाउन में स्पार्कलिंग बीड्स लगे हुए थे.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने आइफा में अपने शानदार डांस का तड़का भी लगाया. कैटरीना कैफ ने अपनी परफार्मेंस की शुरूआत 'चिकनी चमेली' से की थी. आइफा के इंस्टाग्राम पेज से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के डांस की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए गए हैं. कैटरीना की परफॉर्मेंस पर कुछ लोगों की नजरें अटक गईं तो वहीं कुछ को कैटरीना मोटी नजर आईं.

यह भी पढ़ें- तंगहाली के दिनों में सड़क पर ऐसे गाने गाकर पेट पालती थीं रानू मंडल, देखें Video

अगर बात करें कैटरीना की तो चिकनी चमेली गाने के समय से अब में कैटरीना में ज्यादा बदलाव नहीं आया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज भी अपने डांस से लोगों को घायल कर देतीं हैं.

View this post on Instagram

@katrinakaif's performance never fails to dazzle us! You go, girl! . . #iifa20 #iifahomecoming #nexaexperience

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

यह भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी इरफान खान की अंग्रजी मीडियम और जान्हवी कपूर की रुही आफ्जा

बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी. कैटरीना और अक्षय की जोड़ी 'सूर्यवंशी' के साथ नौ साल बाद वापस आ रही है. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी. 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. इसमें गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे.