logo-image

#IIFA2017: सलमान-कैटरीना के साथ आलिया करेंगी परफॉर्म, करण जौहर करेंगे होस्ट

इस बार आईफा अवॉर्ड सेरेमनी में एक और खास बात होगी। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एआर रहमान ने इस इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं।

Updated on: 02 Jun 2017, 12:14 AM

मुंबई:

मुंबई में #IIFA2017 का जल्द ही आगाज होने वाला है। लेकिन इसके पहले गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इसमें सलमान खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे सितारे शामिल हुए।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें सलमान खान, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

तरण ने बताया कि इस बार आईफा 2017 अवॉर्ड सेरेमनी को करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को लुभाने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: Viral: ये क्या.. जींस को फाड़ा और फिर धागा चबाने लगे सलमान खान!

करण जौहर ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

इस बार आईफा अवॉर्ड सेरेमनी में एक और खास बात होगी। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एआर रहमान ने इस इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इसलिए उनके 25 साल को भी सेलिब्रेट किया जाएगा।

 

The cute and bubbly @aliaabhatt gracing us at the #IIFA2017 press conference.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Jun 1, 2017 at 8:24am PDT

वहीं सेरेमनी में डांस का भी तड़का लगेगा। इस बार सलमान खान, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ परफॉर्म करेंगे। साथ ही शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन भी डांस पर चांस मारेंगे।

 

Bollywood's 'Bhai' at the #IIFA2017 press conference. @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Jun 1, 2017 at 8:19am PDT

ये भी पढ़ें: गर्मियों में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं, तो इन बातों का रखें खास ख्याल