logo-image

इश्क चकल्लस के निर्देशक हूपू अशोक यादव ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में की बात

इश्क चकल्लस के निर्देशक हूपू अशोक यादव ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में की बात

Updated on: 14 Nov 2021, 05:50 PM

मुंबई:

अंशुमान पुष्कर, मुक्ति मोहन, जीशान कादरी, राजेश शर्मा, दीपिका चिखलिया, आसिफ खान और मोनिका शर्मा जैसे कलाकारों की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इश्क चकल्लस की शूटिंग अगले कुछ हफ्तों में शुरू होगी।

हूपू अशोक यादव द्वारा निर्देशित, इश्क चकल्लस दो व्यक्तियों की कहानी है, जो एक अप्रत्याशित स्थिति में प्यार में पड़ जाते हैं।

फिल्म निर्देशक हूपू अशोक यादव के बारे में साझा करते हुए कहते हैं, फिल्म का शीर्षक इश्क चकल्लस भारत के एक छोटे से शहर में स्थापित एक रोमांटिक कॉमेडी है। हम प्यार के विचार को उसके शुद्धतम रूप और उसके विभिन्न रंगों में तलाश रहे हैं। हमारी टीम पिछले कुछ महीनों से तैयारी कर रही है और हर कोई इस परियोजना को शुरू करने के लिए उत्साहित है। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हो रही है।

निर्देशक आगे कहते हैं कि हम प्रतिभाओं का एक संयोजन लाने के लिए उत्साहित हैं और मुक्ति और अंशुमान दोनों अपने क्षेत्र में महान रहे हैं, मुझे यकीन है कि वे स्क्रीन पर जादू पैदा करेंगे। बाकी कलाकारों को भी सावधानी से कास्ट किया गया है।

इश्क चकल्लस, हूपू अशोक यादव द्वारा निर्देशित और ग्रीन एप्पल फिल्म्स के केविन जॉनसन और नुपुर चंद्राकर द्वारा निर्मित है। संगीत विशाल मिश्रा और राज शेखर द्वारा रचित है। कार्यकारी निमार्ता मयंक जौहरी हैं।

फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.